• Hindi News
  • जहरीला पदार्थ खाने से दो की हालत बिगड़ी

जहरीला पदार्थ खाने से दो की हालत बिगड़ी

6 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जहरीला पदार्थ खाने से हालत बिगड़ने पर दो को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी अनुसार बकस्वाहा निवासी संतराम पिता भागीरथ 30 एवं पथरिया थाना क्षेत्र के सुहाव निवासी सुंदर पिता कल्याण लोधी 30 ने जहरीला पदार्थ खा लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है। वहीं जबेरा थाना क्षेत्र के खुशमी निवासी रामेश्वर पिता खुशीराम यादव 38 ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि आरोपी डालचंद राय द्वारा जबरन मकान पर कब्जा करने पर खाली करने की कहने पर से गाली गलौज कर धमकी दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

युवक के साथ मारपीट : पथरिया थाना क्षेत्र निवासी मीना पति रविंद्र रजक 26 ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि आरोपी राजेश पटेल ने चांटे से मारपीट कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है। बटियागढ़ थाना क्षेत्र निवासी आनंद पिता लखनलाल अहिरवार 36 के साथ आरोपी आनंद ने डंडा से मारपीट कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

दुर्घटना में मौत: दमोह। हटा थाना क्षेत्र के मंझगुवां निवासी तासू पिता डोमना अहिरवार 62 की सड़क दुर्घटना में चोंटे आने के कारण मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

एक राय होकर पीटा: देहात थाना क्षेत्र के हिन्नाई निवासी रतन पिता दामोदर कुर्मी 31 के साथ आरोपी प्रहलाद पटेल व अन्य 4 ने एक राय होकर डंडे से मारपीट कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

लापरवाही से आटो पलटा: दमोह। नोहटा थाना क्षेत्र के खजरी निवासी रवि पिता राजू वर्मन 18 ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि आरोपी आटो क्रमांक एमपी 21 आर 1266 के चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए पलटा दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।