पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • अफसरों को देख भगाया ट्रैक्टर पलटा, 2 घायल

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अफसरों को देख भगाया ट्रैक्टर पलटा, 2 घायल

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नदी से भर रहे थे रेत, खनिज अधिकारियों के आने की सूचना पर भागे

भास्कर संवाददाता| दतिया/जिगना

ग्राम नैकोरा के पास महुअर नदी से रेत भर रहे ट्रैक्टर चालक व एक मजदूर खनिज विभाग के अधिकारियों के आने की सूचना पाकर भाग रहे थे कि अचानक पुल पर ट्रैक्टर का बैलेंस बिगड़ा और वह नीचे गिरकर पलट गया, जिससे ट्रैक्टर चालक सहित दो युवक घायल हो गए। घटना सोमवार सुबह दस बजे की बताई गई है। सूचना मिलने के करीब एक घंटे बाद डायल 100 मौके पर पहुंची। लेकिन घायलों को अस्पताल नहीं पहुंचाया। डेढ़ घंटे बाद 108 आई। इससे पहले ही ग्रामीण घायलों को ट्रैक्टर में लेटाकर जिला अस्पताल ले गए। जहां से एक युवक को हालत गंभीर होने पर झांसी रैफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर चालक भीकम सिंह (25) पुत्र पंचू परिहार निवासी ग्राम पठारी अपने साथी शेर सिंह (17) पुत्र खेमराज परिहार के साथ ग्राम नैकोरा के पास महुअर नदी में रेत भर रहे थे। इसी बीच उन्हें सूचना मिली कि खनिज विभाग के अधिकारी आ रहे हैं। यह सूचना पाकर भीम सिंह ट्रैक्टर को लेकर भागा। वह जैसे ही मुख्य मार्ग पर बने पुल पर पहुंचा तभी ट्रैक्टर का बैलेंस बिगड़ गया और ट्रैक्टर नीचे जाकर पलट गया। जिससे चालक भीम सिंह और ट्रैक्टर पर बैठा शेर सिंह घायल हो गए। पुल के पास से निकल रहे राहगीरों ने घटना की जानकारी डायल-100 और 108 को दी, लेकिन डायल 100 एक घंटे बाद पहुंची। डायल-100 के कर्मचारियों ने घायलों को न तो अस्पताल तक पहुंचाया और न ही अन्य किसी तरह की मदद की। मौके पर खड़े रहकर तमाशा देखते रहे। 108 भी डेढ़ घंटे बाद पहुंची। ग्रामीणों ने दूसरा ट्रैक्टर बुलाकर घायलों काे ट्रैक्टर-ट्राली से जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां से शेर सिंह को झांसी रैफर कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें