पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • अभा आदिवासी विकास परिषद की बैठक में शामिल हुए

अभा आदिवासी विकास परिषद की बैठक में शामिल हुए

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement
धार | अभा आदिवासी विकास परिषद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हाल ही में उदयपुर राजस्थान में हुई। बैठक में आदिवासियों के आर्थिक, सामाजिक, राजनीतिक व सांस्कृतिक मुद्दों को लेकर गहन चर्चा की गई।

बैठक में निर्णय लिया गया कि जनजातीय समुदाय की विभिन्न समस्याओं पर परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोमजी भाई डामोर व मप्र अध्यक्ष सांसद फग्गनसिंह कुलस्ते के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चर्चा की जाएगी। बैठक में धार से परिषद के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य नारायणसिंह भिडे, इंदौर संभागीय महामंत्री ताजू वसुनिया व जिलाध्यक्ष मांगीलाल वसुनिया उपस्थित थे।

बैठक परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोमजी भाई डामोर के मुख्य आतिथ्य में हुई। अध्यक्षता भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा का राष्ट्रीय अध्यक्ष व परिषद के प्रदेश अध्यक्ष फग्गनसिंह कुलस्ते ने की। देश के अनेक राज्यों से आए पदाधिकारियों ने आदिवासियों की समस्या को विस्तार से रखा और मांग की कि इनके हल के लिए प्रधानमंत्री से आग्रह किया जाए। बैठक में सदस्यता अभियान पर जोर देते हुए कहा गया कि ज्यादा से ज्यादा सक्रिय सदस्य बनाए जाए।

बैठक में शामिल धार के सदस्य।

Advertisement

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement