पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • फिर जेल भेजा जा सकता है शहाबुद्दीन को

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फिर जेल भेजा जा सकता है शहाबुद्दीन को

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अपराधी से नेता बना आरजेडी का पूर्व सांसद शहाबुद्दीन फिर से जेल जा सकता है। नीतीश कुमार की सरकार क्राइम कंट्रोल ऐक्ट (सीसीए) के तहत इस पर विचार कर रही है। इस संबंध में नीतीश कुमार ने कैबिनेट की बैठक की है। महाधिवक्ता के साथ इसके कानूनी पहलुओं पर भी चर्चा की गई है।

शहाबुद्दीन के मुद्दे पर लगातार हो रही आलोचनाओं से नीतीश कुमार पर कार्रवाई करने का दबाव बढ़ गया है। बिहार सरकार ने शहाबुद्दीन को ए टाइप के हिस्ट्रीशीटरों की लिस्ट में रखा है। ए टाइप मतलब ऐसे अपराधी, जिनमें सुधार की सबसे कम संभावना होती है। सोमवार को भाजपा ने सरकार से मांग की है कि शहाबुद्दीन पर सीसीए के तहत कार्रवाई हो। अगर सीसीए की प्रकिया में देरी हो रही है तो उसे राज्य से बाहर भेजा जाए।



भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश सरकार के सुशासन की पोल खुल गई है। यह जंगलराज की शुरुआत है।

शहाबुद्दीन की रिहाई के वक्त मौजूद जेडीयू विधायक को नोटिस

शहाबुद्दीन की रिहाई के वक्त मौजूद जदयू विधायक गिरधारी यादव को पार्टी ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है। भागलपुर जेल से जब शहाबुद्दीन बाहर आया उस वक्त गिरधारी यादव उसके साथ मौजूद थे। उसी वक्त उसने लालू को अपना नेता और नीतीश कुमार को परिस्थितिजन्य सीएम भी बताया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें