पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • तीन बाइक चोर पकड़ाए, कई वारदातें कबूली, जेल भेजा

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तीन बाइक चोर पकड़ाए, कई वारदातें कबूली, जेल भेजा

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने रविवार को तीन बाइक चोरों को गिरफ्तार किया था। आरोपियों ने पूछताछ में एक सप्ताह पहले पीथमपुर में एक ज्वैलर्स के यहां चोरी की बात कबूली है। आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से जेल भेजा गया।

टीआई सिद्धार्थ प्रियदर्शन ने बताया रविवार को बोंडगांव निवासी मुख्य आरोपी दीपक राजपूत और पीथमपुर निवासी लोकेश मीणा एसबीआई के पास से जितेंद्र जैन की बाइक चुराकर भाग रहे थे। उसे उनके बेटे ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। बाद में लोकेश से पूछताछ के आधार पर रात 8 बजे छापामार कार्रवाई की गई। इसमें मणी मंदिर के पास मुकेश शर्मा और अर्जुन लोधी को गिरफ्तार किया। सभी आदतन है। जिन्होंने धार, हरदा और खंडवा जिले में वारदातों को अंजाम दिया है। वहीं मुख्य आरोपी दीपक अभी भी फरार है।

पैसे देने का कहकर लाए थे

पुलिस की गिरफ्त में आए लोकेश मीणा ने बताया बोंडगांव निवासी दीपक राजपूत पीथमपुर में उसके मामा अर्जुन के किराए के मकान में रहता था। यहीं पर उसका साथी मुकेश शर्मा भी रहता है। जब किराया नहीं दिया तो दीपक ने अर्जुन को पैसे के लिए खिरकिया बुलवाया और यहीं से पैसे देने की बात कहीं। वहीं मुकेश को भी पैसों की जरूरत थी, तो वह भी लोकेश व अर्जुन के साथ आ गया। वारदात को अंजाम देते समय लोकेश पकड़ा गया और उसने सारी जानकारी दे दी।

मणी मंदिर के पास से तीनों को पकड़ा
मुखबिरों से मिली सूचना के बाद मणी मंदिर के पास वारदात की योजना बनाते तीन को पकड़ा है। आरेापियों को कोर्ट में पेश करके जेल भेजा। सिद्धार्थ प्रियदर्शन, टीआई, हरद

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें