मजदूरी के लिए तमिलनाडु में मजदूर को बनाया बंधक / मजदूरी के लिए तमिलनाडु में मजदूर को बनाया बंधक

Harda News - कड़ौला निवासी एक आदिवासी मजदूर बोरिंग मशीन पर मजदूरी के लालच में तमिलनाडु के शिवकाशी चलाया गया। अब वह वापस नहीं लौट...

Bhaskar News Network

Feb 15, 2017, 12:05 PM IST
मजदूरी के लिए तमिलनाडु में मजदूर को बनाया बंधक
कड़ौला निवासी एक आदिवासी मजदूर बोरिंग मशीन पर मजदूरी के लालच में तमिलनाडु के शिवकाशी चलाया गया। अब वह वापस नहीं लौट पा रहा है। उसे भूखा-प्यासा रखकर काम कराया जा रहा है। पीड़ित मजदूर के पिता ने इसकी शिकायत मंगलवार को सिविल लाइन चौकी में की।

मामले में टीआई पंकज त्यागी ने कहा मजदूर बालिग है। वह अपनी मर्जी से मजदूरी के लिए गया है। शिकायत की जांच गंभीरता से कराई जा रही है। कड़ौला निवासी शिवदास पिता रामाधार कोरकू ने बताया उसका पुत्र जितेंद्र (22) मजदूरी के लिए तमिलनाडु के रामेश्वर के पास शिवकाशी में बोरिंग मशीन पर मजदूरी के लिए गया था। उसके साथ दगड़खेड़ी और कड़ौला के युवक भी गए थे। चार लौट आए हैं। कड़ौला लौटकर आए भुरू और कमल ने बताया जितेंद्र के साथ एक अन्य मजदूर भी तमिलनाडु में फंसा हुआ है।

शिवदास ने बताया 12 फरवरी को उसके पुत्र जितेंद्र का फोन आया था। इसमें उसने भूखा-प्यासा रखकर मजदूरी कराने और जबरन रोककर रखने की बात कही। इसी के बाद उसने थाने में शिकायत की। इस संबंध में टीआई त्यागी ने कहा मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी है।

X
मजदूरी के लिए तमिलनाडु में मजदूर को बनाया बंधक
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना