पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • बच्चों का झगड़ा, बड़ों में मारपीट

बच्चों का झगड़ा, बड़ों में मारपीट

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रतलाम | स्कूलबस में सीट पर बैठने की बात पर बुधवार को दो बच्चे झगड़ पड़े। इसी पर गुरुवार को उनके अभिभावकों में मारपीट हो गई।

पुलिस के अनुसार एक निजी स्कूल का तीसरी कक्षा के छात्र प्रथम का कुणाल शुक्ला से झगड़ा हो गया था। प्रथम का मामा संदीप जाटव निवासी र|पुरी सेंट्रल स्कूल परिसर निवासी कुणाल के घर गया। वहां कुणाल के पिता गोपाल शुक्ला से विवाद हो गया। संदीप ने गोपाल के खिलाफ आईए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

अज्ञातव्यक्ति मृत मिला- सीनियरइंस्टीट्यूट के पास सड़क किनारे गुरुवार तड़के एक व्यक्ति मृत मिला। पीएम के लिए जीआरपी ने शव जिला अस्पताल भेजा। शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस के अनुसार मृतक 50 वर्षीय है। मैले कपड़े पहने है। रात को नशे में अक्सर डाट की पुलिया क्षेत्र में दिखता था।

टक्करसे घायल- हाकिमवाड़ाक्षेत्र में गुरुवार शाम अज्ञात बाइक की टक्कर से एक राहगीर घायल हो गया। घायल रणछोड़ पिता देवीलाल (55) निवासी सूरजमल जैन नगर है। उसे परिजन ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

वाहनकी टक्कर से घायल- जावरा।बोरवनाके पास गुरुवार सुबह अज्ञात जीप की टक्कर से एक वृद्ध घायल हो गया। सिर हाथ-पैर में चोट आने से देवनाथ पिता प्रतापनाथ (60) को जावरा अस्पताल से जिला अस्पताल रतलाम रैफर किया। देवनाथ ने बताया वह पैदल हाट पिपलिया जा रहा था। रास्ते में दुर्घटना हो गई।