पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • कांग्रेस पर्यवेक्षकों ने टिकटों पर किया मंथन

कांग्रेस पर्यवेक्षकों ने टिकटों पर किया मंथन

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नगरीयनिकाय चुनाव के लिए गुरुवार को कांग्रेस के पर्यवेक्षकों ने मुरैना जिला कार्यालय में बैठकर टिकटों पर मंथन किया। यहां कांग्रेस के जिला पदाधिकारियों समेत जौरा कैलारस से कांग्रेस नेता भी इस मंथन में शामिल हुए।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस पार्टी द्वारा नियुक्त कैलारस के पर्यवेक्षक हरवीर रघुवंशी, रंजना तिवारी, किशन मुदगल जौरा के पर्यवेक्षक भूपेंद्र द्विवेदी, रामनिवास अग्रवाल ने दो-दो बार अपने-अपने इलाके का भ्रमण करके वहां के कांग्रेस पदाधिकारियों सदस्यों समेत टिकट के इच्छुक उम्मीदवारों से रायशुमारी पहले ही कर ली है। इस पर गुरुवार को मुरैना में मंथन किया गया। कांग्रेस जिलाध्यक्ष राकेश मावई, वरिष्ठ नेता राजेंद्र यादव समेत कुछ अन्य पदाधिकारी इस मंथन को करने बैठे। कांग्रेस नेताओं ने जिला कार्यालय पर बैठकर आपस में चर्चा की कि किसे टिकट देना उचित रहेगा। चर्चा हुई कि किस वार्ड में कौन जीत सकता है, उसे ही टिकट दिया जाए। यहां तय किया गया कि पार्षदों के टिकटों पर तो करीब-करीब फाइनल ही कर लिया जाए, बाकी अध्यक्षों पर अगर फाइनल नाम तय नहीं हो पाएगा तो उनके नामों का पैनल बनाकर भेज देंगे।

कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता श्री यादव ने बताया कि जो सूची मुरैना से जाएगी, उसे भोपाल में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव फाइनल करेंगे। प्रदेश अध्यक्ष जो सूची मुरैना वापस भेजेंगे, उन टिकटों की घोषणा पार्टी जिला अध्यक्ष द्वारा कर दी जाएगी।