• Hindi News
  • National
  • सरपंच के भतीजे ने शिक्षक को पीटा, दर्ज नहीं की एफआईआर

सरपंच के भतीजे ने शिक्षक को पीटा, दर्ज नहीं की एफआईआर

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर संवाददाता | कैलारस/सुमावली

रुअर मैना बसई के दौरार गांव के प्राइमरी स्कूल में पदस्थ सहायक अध्यापक मुकेश पुत्र नृपत धाकड़ की दो रोज पूर्व सरपंच के भतीजे मौनू गुर्जर व उसके साथियों ने मारपीट कर दी। घटना के बाद शिक्षक सुमावली थाने में एफआईआर दर्ज कराने गया, लेकिन पुलिस ने उक्त शिक्षक से आवेदन लेकर उसे चलता कर दिया।

शिक्षक मुकेश ने भास्कर को बताया कि बुधवार को दौरारा स्कूल में शैक्षणिक कार्य के दौरान सरपंच का भतीजा मोनू मतदाता सूची को लेकर न केवल विवाद करने लगा, बल्कि उसने अभद्र व्यवहार भी किया। जैसे-तैसे मामला शांत होने के बाद शिक्षक मुकेश अपने गांव कट्‌टोली (कैलारस) लौट रहा था। तभी मौनू व उसके साथी कमल किशोर ने रुअर फाटक पर मुकेश को रोक लिया और लात-घूसों से हमला बोल दिया।

इस हमले में मुकेश के चहरे पर गंभीर चोट आई है। मुकेश के मुताबिक वह घटना के दौरान आरोपियों के नाम नहीं जानता था, इसलिए रिपोर्ट लिखाने में एक दिन का वक्त लग गया।

आरोपियों के नाम जानकार घटना के अगले दिन गुरुवार को मुकेश सुमावली थाने रिपोर्ट लिखाने पहुंचा, लेकिन वहां मौजूद कर्मचारियों ने प्राथमिकी दर्ज न करते हुए आवेदन लेकर उसे चलता कर दिया। शिक्षक मुकेश ने इस मामले में एसपी से कार्रवाई करने की मांग की है।

शिक्षक ने घटना का कारण नहीं बताया था
शिक्षक ने घटना का कारण एवं आरोपियों के नामों का खुलासा नहीं किया था, इसलिए एफआईआर दर्ज नहीं हो सकी। लेकिन मैं इस मामले की विस्तृत जानकारी लेकर कार्रवाई कर रहा हूं। गौरव शर्मा, थाना प्रभारी सुमावली।

मुकेश धाकड़

खबरें और भी हैं...