पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • रंजिश एवं घास काटने की बात पर महिलाओं से अभद्रता

रंजिश एवं घास काटने की बात पर महिलाओं से अभद्रता

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रंजिश एवं घास काटने की बात पर महिलाओं से अभद्रता

देवास | बीएनपीक्षेत्र में सीमाबाई माखनलाल नि. राजपुरा से आरोपी महेंद्र सौदानसिंह ने रास्ते पर पानी डालने की बात पर मारपीट की। कोतवाली क्षेत्र में फरीन अब्बासी नि. नगर निगम काॅलोनी से आरोपी अब्दुल ने अभद्रता की। शिरिन शाहिद नि. स्वास्तिक नगर से आरोपी आमीन एवं तीन अन्य ने अभद्रता की। जायदा हुसैन नि. नोशराबाद से आरोपी जावेद एवं दो अन्य नि. अर्जुन नगर आड़ा कांकड ने रंजिश के चलते मारपीट की। जान से मारने की धमकी भी दी। सोनकच्छ क्षेत्र में रामकन्या धन्नालाल नि. हरनावदा से आरोपी बनेसिंह गाेविंद ने अभद्रता की। खातेगांव क्षेत्र में कुसुम कचरूलाल नि. आमला से आरोपी रामभरोसे राधाकिशन एक अन्य ने खेत की मेढ से घास काटने की बात को लेकर मारपीट की। केस दर्ज किए हैं।

घरेलूहिंसा के केस दर्ज

देवास | न्यायालयके आदेश के बाद भी महिलाओं को भरण पोषण राशि नहीं देने एवं न्यायालय के आदेश की अवेहलना के मामले में घरेलू हिंसा के तहत केस दर्ज किए गए। कोतवाली क्षेत्र मंे अरुणा शर्मा को आरोपी पति संजय हरिशचंद्र नि. सिविल लाइन देवास, सलमा बी को आरोपी पति युसुफ नि. देवास, पिंकी कमल को आरोपी पति कमल नागुलाल नि. जावरा, निर्मला शैलेंद्र को आरोपी पति शैलेंद्र गोपीनाथ नि. गौतम नगर देवास, मोनिका को आरोपी पति लेखराज हुकमचंद नि. इंदौर, वाजिदा को आरोपी समीर अब्दुल नि. कन्नौद, निकिता मनीष को आरोपी पति मनीष नाथुलाल नि. हटेसिंह गोयल कालोनी ने न्यायालय के आदेश के बाद भी राशि नहीं दी। केस दर्ज किए हैं।

रुपएलेनदेन मेढ़ से घास काटने की बात पर मारपीट

देवास | बीएनपीक्षेत्र में आशिक नवाब खां नि. सियापुरा से आरोपी शाहरूख दो अन्य ने रुपए लेनदेन की बात पर मारीपट की। कोतवाली क्षेत्र में सन्नी पवन नि. नई आबादी से आरोपी अन्नु कमल तीन अन्य ने रंजिश के चलते मारपीट की। भौंरासा क्षेत्र में इमरान मुंशी खां से आरोपी सलमान मुश्ताक ने मारपीट की। खातेगांव क्षेत्र में संतोष जोगेश्वर नि. बडदा से आरोपी फूलचंद श्यामलाल ने मारपीट की। श्यामलाल जागीलाल नि. बड़दा से आरोपी मनाेहर जग्गु ने मारपीट की। गब्बुजी रामभरोसे नि. आमला ने कचरू राधाकिशन को मेढ़ से घास काटने का मना किया तो मारपीट की। पीपलरावां क्षेत्र में ताराचंद अमराजी नि. इकलेरा माताजी से आरोपी बंशीलाल मांगीलाल एक अन्य ने मजदूर