• Hindi News
  • National
  • तीसरे दिन नल चले, नलकूप व टैंकर से की पूर्ति

तीसरे दिन नल चले, नलकूप व टैंकर से की पूर्ति

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पाइप लाइन फूटने के कारण नगर के करीब 8 वार्डों में जलप्रदाय प्रभावित हुआ था। बुधवार को लाइन सुधरने से दोपहर बाद जल वितरण किया गया। नवीन बस स्टैंड पर निर्माण के दौरान रविवार को जल प्रदाय की लाइन फूट गई। जिससे नगर के करीब 8 वार्डों में सोमवार, मंगलवार को जल नहीं हो पाया।

बुधवार को सामग्री आने पर दोपहर बाद इन वार्डों में जल प्रदाय किया गया। जिसके बाद लोगों को राहत मिली। इसके पहले सुबह नलों में पानी नहीं आने लोग परेशान दिखे। जिन्होंने टैंकर व निजी नलकूप, हैंडपंपों का सहारा लिया। वहीं रहवासियों की नाराजगी थी की यदि पाइप लाइन फूटी है व जलप्रदाय नहीं हो पाए तो ऐसी दशा नगर में मुनादी तो करना थी। जिससे सभी सजग हो सके। इधर नगर पालिका द्वारा कुछ क्षेत्रों में सुबह के समय टैंकर भेज कर राहत देने का प्रयास किया था। सीएमओ बलराम भूरे ने बताया कि लाइन फूटने से रहवासियों को असुविधा हुई थी। बुधवार को सामग्री आते ही सुधारते हुए दोपहर में जलप्रदाय किया गया।

आज शाम शुरू हो सकते है टेलीफोन और इंटरनेट
पाइप लाइन के साथ ही बस स्टैंड पर टेलीफोन की केबल भी कट गई थी। जिसका सुधार बुधवार को नहीं हो पाया। ऐसे में इस क्षेत्र के टेलीफोन उपभोक्ता 3 दिनों से परेशान हो रहे है। साथ ही इंटरनेट बंद रहने से भी असुविधा हो रही है। बीएसएनएल के एसडीओ टेलीफोन अमितेश तिवारी ने बताया कि लाइन में सुधार कार्य जारी है। गुरुवार को शाम तक दुरूस्त होने की संभावना है।

निजी नलकूप पर लगी कतार।

खबरें और भी हैं...