पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • झांकियाें में घुसा मवेशी तो मालिक पर दर्ज होगा केस

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झांकियाें में घुसा मवेशी तो मालिक पर दर्ज होगा केस

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शहर में निकलने वाले धार्मिक चल समारोह में आवारा मवेशी की समस्या सामने आती है। अनंत चतुर्दशी चल समारोह की तैयारी को लेकर सोमवार को हुई बैठक के बाद तय हुआ कि नपा मंगलवार से अभियान चलाकर मवेशी पकड़ेगी। पशु पालकों को मवेशी बांधकर रखना होंगे। चल समारोह में मवेशी घुसा तो पशुपालक पर केस दर्ज किया जाएगा। 19 झांकी, 10 अखाड़े चल समारोह में रहेंगे।

अनंत चतुर्दशी को लेकर सोमवार को केंद्रीय समिति की बैठक में अंतिम रूप दिया। सुरक्षा, यातायात सहित अन्य बिंदुओं पर वन-टू-वन विचार किया। चल समारोह में मवेशी घुसने से बनी अव्यवस्था का मुद्दा उठा। इस पर कार्रवाई का निर्णय लिया। एक-दो दिन में चल समारोह रूट का निरीक्षण भी होगा। पुलिस कंट्राेल रूम में हुई बैठक में एएसपी अजयप्रतापसिंह, एसडीएम एन.एस. राजावत ने चल समारोह तैयारी पर विचार किया। सीएसपी संध्या राॅय, सीएमओ हिमांशु भट्ट, तहसीलदार पारस कुम्हारा, एमपीईबी कार्यपालन यंत्री विक्रांत ठाकुर, केंद्रीय समिति अध्यक्ष दिलीप शर्मा, संरक्षक राधेश्याम शर्मा, नरेंद्र अग्रवाल सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें