• Hindi News
  • तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने नौजवान को रौंदा, चेहरा बुरी तरह जख्मी

तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने नौजवान को रौंदा, चेहरा बुरी तरह जख्मी

6 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
13 फरवरी 2016 को प्रकाशित समाचार।

भास्कर संवाददाता| नरसिंहगढ़

तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर ने रविवार देर शाम करीब 7.30 बजे अस्पताल रोड पर बहेडे़ वाली दरगाह के सामने एक स्थानीय बाइक सवार युवक को रौंद दिया।

हादसे में युवक का चेहरा बुरी तरह जख्मी हो गया है। सिर में भी गंभीर चोट है। बुरी बात यह थी कि युवक को टक्कर मारने के बाद ट्रैक्टर चालक ने उसे किसी तरह की मदद देने की कोशिश भी नहीं की। उल्टे भाग रहा था। उसे वहीं से गुजर रहे पूर्व पार्षद बद्री पहलवान ने पकड़ा और पुलिस के हवाले किया। इसके बाद अन्य लोगों की मदद से युवक को सिविल मेहताब अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने शुरुआती इलाज के बाद उसकी गंभीर हालत देखकर उसे भोपाल रेफर कर दिया। घायल युवक श्याम पिता रोडजी बड़ा महादेव बस्ती का रहने वाला है। वह बाइक से जा रहा था। तभी ट्रैक्टर वाले ने उसे टक्कर मार दी। बता दें कि इस मुद्दे को दैनिक भास्कर लगातार अपनी खबरों में उठाता रहा है। लेकिन प्रशासन ने अब तक ट्रेफिक को सुधारने के लिए किसी तरह के इंतजाम नहीं किए हैं। सबसे ज्यादा हादसे अनियंत्रित रफ्तार से दौड़ते ट्रैक्टर-ट्रालियों की वजह से होते हैं।

ट्रैफिक सुधार ज्यादा जरूरी है
नपा हमेशा ट्रैफिक सुधार के लिए तैयार है। प्रशासन के दूसरे अंगों को भी इसमें आगे आना चाहिए। नागरिकों की सुरक्षा के लिए ट्रैफिक सुधार सबसे ज्यादा जरूरी है। उर्मिला उपाध्याय, नपाध्यक्ष नरसिंहगढ़।

प्रशासन नाकाम,अब आंदोलन का आ गया है समय
स्थानीय रहवासी दिनेश चौहान, हेरंभ श्रीवास्तव का कहना है कि प्रशासन तेज रफ्तार वाहनों से नागरिकों की सुरक्षा करने में नाकाम हो रहा है। ट्रैक्टर-ट्रालियों के आने जाने का समय निर्धारित नहीं है। शहर में वे कहीं से भी और कभी भी आते जाते हैं। बार-बार मांग के बावजूद वनवे ट्रेफिक नहीं किया जा रहा है। अब भी प्रशासन ने व्यवस्थाओं में सुधार नहीं किया तो आंदोलन किया जाएगा।