पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • कुंडक्या नाले में सामान से लदा ट्रक गिरा

कुंडक्या नाले में सामान से लदा ट्रक गिरा

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
राजगढ़। दुर्घटना के बाद ट्रक को क्रेन से उठाया गया।

कार्यालय संवाददाता|राजगढ़

शहरके कुंडक्या नाले पर होने वाली दुर्घटनाओं का सिलसिला थम नहीं रहा। गुरुवार को फिर इस खतरनाक मोड़ वाले पुल से गुजर रहा एक ट्रक संतुलन बिगड़ने से नीचे जा गिरा। इस दुर्घटना में ट्रक चालक क्लीनर बाल-बाल बच गए। ट्रक को बमुश्किल नाले से निकाला गया।

दोपहर तीन बजे नागपुर से जयपुर जा रहा ट्रक कुंडक्या नाले के खतरनाक मोड़ से गुजरते हुए अचानक असंतुलित हो गया। इस कारण ट्रक नाले में चालीस फीट नीचे जा गिरा। इस दुर्घटना में ट्रक चालक क्लीनर बाल-बाल बच गए। इन दोनों को मामूली चोटें आई हैं। ट्रक में कूलिंग कंटेनर भरे हुए थे जो जयपुर ले जाए जा रहे थे। ट्रक गिरने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी, लेकिन गहराई में पड़े लोडेड ट्रक को उठाने के लिए क्रेन बुलाना पड़ी। इससे तीन घंटों की मेहनत के बाद बमुश्किल ट्रक को बाहर निकाला।

लगातारहोते हैं हादसे : कुंडक्यानाले के इस खतरनाक मोड़ पर अक्सर दुर्घटनाएं होती रहती हैं। कुछ महीने पहले इसी मोड़ पर एक जीप बस का संतुलन बिगड़ने से हुई दुर्घटना में आठ लोगों की मौत हो गई थी। इसके बावजूद मप्र सड़क विकास प्राधिकरण ने अब तक यहां मोड़ संबंधी संकेतक बोर्ड भी नहीं लगाए हैं।