• Hindi News
  • National
  • इंदौर और खंडवा के बीच आज फाइनल

इंदौर और खंडवा के बीच आज फाइनल

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अंतर क्षेत्रीय फुटबॉल स्पर्धा दोपहर 2.30 बजे से होगी

भास्कर संवाददाता | सारनी

सतपुड़ा प्लांट सारनी की मेजबानी में रामरख्यानी स्टेडियम में चल रही 39वीं अंतरक्षेत्रीय फुटबॉल स्पर्धा में बुधवार को सेमीफाइनल के मुकाबले हुए। रोमांचक मुकाबले में खंडवा और इंदौर की टीमों ने मैच जीतकर फाइनल में जगह बना ली। गुरुवार को ही थर्ड पोजीशन के लिए भी मैच होगा।

बुधवार को पहला मैच इंदौर और अमरकंटक के बीच खेला गया। इसमें अमरकंटक के खिलाड़ी पवन दुबे ने पहला गोल किया। हाफ टाइम के बाद इंदौर के खिलाड़ी अविनाश वर्मा ने 1 गोल किया। इंदौर की ओर से दूसरा और तीसरा गोल ललित सिंह ने किया और शोएब बख्शी ने किया। इस तरह टीम 3-1 के अंतर से जीती। इससे पहले मैच की शुरुआत सुरेश के. राव हरिओम रायपुरे, सुरेश पाटील, सुनिल तंगप्पन, रियाज खान, प्रीतम सिंदूर, सुरेंद्र विश्वकर्मा, प्रशांत बोस, श्रीकांत दुबे, किशोर चौहान, अजय डांगी ने की। दूसरा मैच खंडवा और जबलपुर रीजन के बीच खेला गया। हाफ टाइम तक एक भी गोल नहीं हुआ। बराबरी के बाद मुकाबला शुरू हुआ। खंडवा की ओर से अशोक गुडगे शुरुआती गोल किया। इसी के बाद जबलपुर की ओर से सुरेश शर्मा ने गोल कर टीम को बराबरी पर ला खड़ा किया। मैच में अनुशासनहीनता को लेकर रैफरी ने जबलपुर के कुलदीप थापा, कैलाश कुमार, राजेश सिंह, और खंडवा के खिलाड़ी देवेंद्र बासुरे को रेड कार्ड दिखाकर बाहर किया। यह मैच पेनाल्टी शूट आउट से खंडवा ने 4-2 से जीता। खंडवा के गोलकीपर अफजल अबासी ने बेतरीन प्रदर्शन किया।

गुरुवार को थर्ड पोजीशन के लिए जबलपुर रीजन और खंडवा के बीच दोपहर 12 बजे से मैच खेला जाएगा। फाइनल मैच खंडवा और इंदौर के बीच दोपहर 2.30 बजे रामरख्यानी स्टेडियम में खेला जाएगा।

सारनी| रामरख्यानी स्टेडियम में इंदौर व चचई के बीच मैच खेला गया।

खबरें और भी हैं...