पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • नगर पालिका के इंकार के बाद सीवर लाइन के ठेकेदार ने शुरू किया खराब सड़कों का सुधार

नगर पालिका के इंकार के बाद सीवर लाइन के ठेकेदार ने शुरू किया खराब सड़कों का सुधार

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पावर जनरेटिंग कंपनी ने ठेकेदार को सड़क सुधार के निर्देश दिए

भास्कर संवाददाता | सारनी

शहर में पावर जनरेटिंग कंपनी की काॅलोनियों के गंदे पानी की निकासी के लिए सीवर लाइन बिछाई गई। इसके लिए ठेकेदार ने नगर पालिका की सड़कों काे खोद दिया। करीब पांच करोड़ रुपए की सड़कें खराब हो गईं। बारिश में गड्‌ढे नालियों में तब्दील हो गए।

पावर जनरेटिंग कंपनी और नगर पालिका के बीच काफी दिनों तक मामला लंबित रहा। इसके बाद आखिर में बिजली कंपनी ने ठेकेदार को सुधार के निर्देश दिए। अब इसे कांक्रीट डालकर सुधारा जा रहा है। ढाई साल पहले पावर जनरेटिंग कंपनी ने सारनी में सीवर पाइप लाइन बिछाने का काम शुरू किया था। पाइप लाइन बिछाकर इसे शॉपिंग सेंटर स्थित सीवर प्लांट से जोड़ा गया। इस काम में ठेकेदार ने नगर पालिका द्वारा तैयार की गई 5 करोड़ की सड़कों को नुकसान पहुंचाया था। इससे परेशान नगर पालिका ने कई बार पावर जनरेटिंग कंपनी काे पत्र लिखे, लेकिन फायदा नहीं मिला।

मिली जानकारी के अनुसार इस साल जब हद हो गई तो नपा ने कड़ा पत्र लिखकर सुधार के लिए कहा। जबकि ठेका कंपनी नपा को 40 लाख की प्रतिभूति देने की बात पर अड़ी रही।

इसके बाद नगर पालिका ने इसकी शर्तों के बारे में बताया। तब मामला सुलझा और पावर जनरेटिंग कंपनी ने सुधार के निर्देश दिए। अब ठेकेदार सुधार में जुटा है। आधे से ज्यादा काम हो गया है। इसे लेकर भास्कर ने प्रमुखता से मामला उठाया था।

सारनी. ठेकेदार ने शुरू किया सड़क सुधार का काम।

खबरें और भी हैं...