• Hindi News
  • National
  • नाराज एडीएम ने कहा शांति से भी दे सकते थे आवेदन

नाराज एडीएम ने कहा-शांति से भी दे सकते थे आवेदन

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सोमवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने आरएके कॉलेज में व्याप्त समस्याओं को लेकर ज्ञापन दिया। विद्यार्थियों ने कलेक्टोरेट के गेट पर जाकर जमकर नारेबाजी की। इस पर नाराज एडीएम चंद्रमोहन मिश्रा ने कहा कि नारेबाजी क्यों कर रहे हो, शांति से भी आवेदन दे सकते हैं।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने आरएके कृषि महाविद्यालय में व्याप्त अनियमितताओं को लेकर मुख्यमंत्री, कृषि मंत्री और उच्च शिक्षा मंत्री के नाम एडीएम को ज्ञापन दिया। इसमें बताया कि आरएके कॉलेज की डीन डॉ. एसबी तांबी संस्थान को ठीक तरीके से नहीं चला पा रही हैं। उन्होंने कहा कि डॉ. तांबी पर भ्रष्टाचार और मनमानी के आरोप पूर्व में भी लगे हैं। पूर्व में छात्र-छात्राओं ने कुलपति को भी अवगत कराया है। लेकिन अभी तक डीन डॉ. तांबी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस अवसर पर अभाविप जिला संयोजक कुलदीप सिंह राजपूत, प्रांत कार्यकारिणी सदस्य अमित दांगी, नगर मंत्री सत्यम राठौर, लोकेंद्र सिंह राजपूत, सुरेश दांगी, नरेंद्र मेवाड़ा, गोरव चौहान, राहुल पटेल मौजूद थे।

नहीं ली कक्षाएं, गलत तरीके से निकाली राशि
अभाविप ने कहा कि डीन ने अभी तक कोई कक्षाएं नहीं ली हैं और न ही इनके पति ने कॉलेज में कक्षाओं में विद्यार्थियों को पढ़ाया। उन्होंने मिड टर्म परीक्षा व प्रायोगिक परीक्षा बिना पढ़ाए ही आयोजित करा दी। विश्वविद्यालय से विकास के नाम पर प्रतिवर्ष आने वाले करोड़ों रुपए का फर्जी बिल बाउचर बनाकर राशि निकाली गई है। छात्रावास की मरम्मत व साफ-सफाई के नाम पर लाखों रुपए का गबन किया है। साथ ही विद्यार्थियों को कॉलेज से निकालने की धमकी दी जाती है।

खबरें और भी हैं...