पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • शाजापुर. सोयतकलांथाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम देवली में गुरुवार को जमीनी विवाद

शाजापुर. सोयतकलांथाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम देवली में गुरुवार को जमीनी विवाद

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शाजापुर. सोयतकलांथाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम देवली में गुरुवार को जमीनी विवाद में दो पक्ष भिड़ गए। बात मारपीट के बाद सोयत पुलिस तक पहुंची। सोयत पुलिस के अनुसार मामले में पहले पक्ष से फरियादी सोहनबाई पति मांगीलाल (50) की शिकायत पर बीरम, आत्माराम, सत्यनारायण भारतबाई तथा दूसरे पक्ष से फरियादी सत्यनारायण पिता बीरमलाल (25) की शिकायत पर सोहनबाई गायत्रीबाई के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

महिलाके साथ मारपीट

शाजापुर.अकोदियाथाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम रानी बड़ौद में खेत देखने की बात को लेकर गुरुवार को एक व्यक्ति ने महिला के साथ मारपीट कर दी। अकोदिया पुलिस के मुताबिक मामले में पीड़िता कमलाबाई पति रामसिंह (45) की शिकायत पर चतरसिंह के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

चेकिंगमें शराब जब्त

शाजापुर.बड़ौदपुलिस ने गुरुवार को ककड़ेल तिराहे पर चेकिंग के दौरान एक महिंद्रा वाहन से बीयर की 56 पेटियां पकड़ी हैं। बड़ौद पुलिस के मुताबिक पेटियां राजस्थान क्षेत्र की हैं जिन्हें मप्र सीमा से घुसकर ले जाया जा रहा था। कीमत करीब 56 हजार रु. बताई जा रही है। बड़ौद पुलिस के अनुसार मामले में शंकरसिंह के खिलाफ आबकारी एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है जो बीयरों को ठेके की बता रहा है। विवेचना जारी है।

जमीन विवाद में मारपीट