पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • सर्चिंग करने गई पुलिस पर कंजरों ने पथराव किया, चार पुलिसकर्मी घायल

सर्चिंग करने गई पुलिस पर कंजरों ने पथराव किया, चार पुलिसकर्मी घायल

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
समीपस्थग्राम रुलकी स्थित कंजर डेरे पर शुक्रवार रात करीब 8 बजे सर्चिंग करने गई बेरछा पुलिस पर कंजरों ने एकमत होकर अचानक हमला बोल दिया। पहले तो कंजरों ने पुलिस पर पत्थरबाजी की। इसके बाद उनके द्वारा पुलिस पर फायरिंग करने की जानकारी भी मिली है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कंजरों द्वारा किए गए पथराव में बेरछा थाने के एएसअाई एस.एस. यादव सहित अन्य करीब 4 पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं। हालांकि फायरिंग से किसी के घायल होने की खबर नहीं है। जानकारी के अनुसार बेरछा पुलिस चोरी की बाइकों के संबंध में सर्चिंग करने के लिए गई थी। इसी दौरान पुलिस पर कंजरों ने अचानक हमला बोल दिया। इसके बाद पुलिस को अतिरिक्त पुलिस बल बुलाना पड़ा। करीब 8-10 वाहनों में सवार तीन दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी कंजर डेरे पर पहुंचे। पथराव में पुलिस के कुछ वाहनों के कांच फूटने की जानकारी भी है। रात 11 बजे बाद तक भी डेरे पर पुलिस बल तैनात था।

घटना की जानकारी लगते ही शाजापुर, मक्सी सुंदरसी पुलिस थानों से थाना प्रभारियों सहित बल रात में रुलकी डेरे पर पहंुचा और मोर्चा संभाला। इधर बेरछा एसडीओपी देवेंद्रसिंह राठौर भी पुलिस बल लेकर डेरे पर पहंुचे और मोर्चा संभाला।

पथराव में फूटा वाहन का कांच।

रुलकी डेरे पर रात 10.30 बजे तैनात बल।

खबरें और भी हैं...