पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • चुनाव से पहले अपराधियों की धरपकड़ करेगी पुलिस

चुनाव से पहले अपराधियों की धरपकड़ करेगी पुलिस

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नगरीयनिकाय चुनाव को शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न कराने के लिए पुलिस विभाग जिलेभर में अपराधियों की धरपकड़ करेगा। जिन पर शांति एवं व्यवस्था भंग करने का खतरा है। पुलिस अब इनकी जानकारी जुटा रही है।

जानकारी के अनुसार नगरीय निकाय चुनाव को शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न करवाने के उद्देश्य से पुलिस विभाग कवायद में जुट गया है। एसपी के निर्देश पर जिलेभर के थाना प्रभारियों ने अपराधियों की सूची तैयार की है, जिसमें तकरीबन एक सैकड़ा अपराधी शामिल है। इनमें आदतन अपराधी गुंडा बदमाश शामिल है। पुलिस विशेष रूप से मारपीट उपद्रव करने वाले अपराधियों को टारगेट कर रही है, जो शांति व्यवस्था को प्रभावित कर सकते हैं। मतदान के पूर्व इनको गिरफ्तार कर पुलिस प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर जेल भेजा जाएगा। जल्द ही पुलिस अपराधियों की धरपकड़ शुरू करेगी। विदित हो कि इसी माह नगरीय निकाय चुनाव होने हैं। इन चुनावों में शांति और व्यवस्था बिगड़ने का खतरा ज्यादा रहता है। फलस्वरूप पुलिस अपने स्तर पर सुरक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने में जुटी है।

एसपी जेएस कुशवाह के मुताबिक चुनाव से पूर्व आदतन अपराधियों की धरपकड़ कर उनके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की जाएगी। सभी थाना प्रभारियों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं। गंुडा बदमाशों पर कार्रवाई की जा रही है।

, श्योपुर