पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • देश की सीमा पर जाएंगे 40 मेधावी युवक युवतियां

देश की सीमा पर जाएंगे 40 मेधावी युवक-युवतियां

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
खेल एवं युवा कल्याण विभाग की मां तुझे प्रणाम योजना को लेकर सोमवार को कलेक्टोरेट में चयन समिति की बैठक आयोजित की गई। देश की सीमाओं पर भ्रमण के लिए चयन समिति ने विभिन्न क्षेत्रों से 40 युवक-युवतियों का चयन किया है। अपर कलेक्टर की अध्यक्षता में आयोजित चयन समिति ने वरीयता प्रमाण पत्र के आधार पर युवक, युवतियां का चयन किया है।

श्योपुर ब्लॉक में युवक वर्ग खेल क्षेत्र में विवेक चंदेरिया एवं दिलीप मीणा, एनएसएस क्षेत्र में गिर्राज रघुवंशी एवं श्रीनाथ शर्मा, एनसीसी क्षेत्र में राहुल शर्मा एवं सत्यम भदौरिया, मेधावी छात्र क्षेत्र में पियूष शर्मा एवं अंशुल खंडेलवाल, सामाजिक, सांस्कृतिक, स्काउट क्षेत्र में जितेंद्र शर्मा एवं जितेंद्र गर्ग और युवती वर्ग में खेल क्षेत्र में सोनाली जाट एवं प्राची जादौन, एनएसएस क्षेत्र में मधु राठौर एवं निक्की गुप्ता, मेधावी छात्रा क्षेत्र में सोनम राठौर एवं सर्विष्ठा जाट, सामाजिक, सांस्कृतिक, स्काउट क्षेत्र में रूपल तोमर (संभाग स्तर) एवं दूसरे खाली स्थान के लिए सांस्कृतिक क्षेत्र में 11 आवेदकों के वरीयता प्रमाण पत्र समान (जिला स्तरीय) होने के कारण उक्त आवेदकों के नाम की पर्ची डालकर लॉटरी से एक पर्ची निकाली गई। जिसमें शिवानी गर्ग का चयन हुआ।

कलेक्टोरेट भवन में आयोजित बैठक में मौजूद अफसर।

ब्लॉक स्तर से हुआ चयन
इसी प्रकार कराहल में युवक वर्ग खेल क्षेत्र में इदरीश खान, एनएसएस क्षेत्र में सुनील कुमार आदिवासी, मेधावी छात्र क्षेत्र में हरीश शर्मा, सामाजिक, सांस्कृतिक, स्काउट क्षेत्र में गोपाल जाटव एवं आलोक सिंह राठौर और युवती वर्ग में खेल क्षेत्र में कमली पटैलिया एवं नानकी भिलाला, एनएसएस क्षेत्र में गीता पटेलिया एवं गुड्डी पटेलिया, मेधावी छात्रा क्षेत्र में पूजा मंगल, सामाजिक, सांस्कृतिक, स्काउट क्षेत्र में सावित्री पटेलिया एवं गौना पटेलिया का चयन हुआ है। विजयपुर में युवक वर्ग खेल क्षेत्र में जीतेश शिवहरे एवं योगेश शिवहरे, एनएसएस क्षेत्र में रवि समाधिया एवं कुलदीप शर्मा, मेधावी छात्र क्षेत्र में अंकेश शर्मा एवं लक्की राव, सामाजिक, सांस्कृतिक, स्काउट क्षेत्र में रोहित शर्मा एवं बृजेश आर्य युवती वर्ग में सामाजिक, सांस्कृतिक, स्काउट क्षेत्र में शिवानी माहौर एवं गायत्री माहौर का चयन किया गया है।

बैठक
खबरें और भी हैं...