पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • पीजी कॉलेज में लगेगा कॅरियर मेला, युवाओं को मिलेगा रोजगार

पीजी कॉलेज में लगेगा कॅरियर मेला, युवाओं को मिलेगा रोजगार

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ये कंपनियां करेंगी भागीदारी
मेले में बीबीबी सॉल्यूशन, एक्यूटस स्मॉल माइक्रो फायनेंस बैंक, नोशन कंसलटेंट, पेटीएम, ट्राइंगल, शिवशक्ति बायोटेक, डिश टीवी, ईगल सिक्योरिटी सर्विस, एल एंड टी फायनेंस लिमिटेड, आरसेठी, आईएल एंड एफएस, इनुवसोर्स ने अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने की सहमति दे दी है।

कल से शुरू होगा दो दिवसीय मेला

15 कंपनियों के प्रतिनिधि करेंगे भागीदारी

भास्कर संवाददाता | शिवपुरी

मप्र शासन उच्च शिक्षा विभाग द्वारा शासकीय श्रीमंत माधवराव सिंधिया स्नातकोत्तर महाविद्यालय द्वारा 8 एवं 9 फरवरी को प्रात: 10 बजे से दो दिवसीय कॅरियर मेले का आयोजन किया जा रहा है जिसमें स्वामी विवेकानंद कॅरियर मार्गदर्शन योजना एवं भारत सरकार के श्रम एवं रोजगार मंत्रालय नई दिल्ली द्वारा संचालित नेशनल कॅरियर सर्विस के अंतर्गत मॉडल कॅरियर सेंटर शिवपुरी द्वारा संयुक्त रूप से छात्रों को रोजगार के अवसर मुहैया कराने के लिए प्रयास किए जाएंगे।

महाविद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर एसएच कुर्रेशी द्वारा बताया कि यह कॅरियर अवसर मेला जिला स्तर पर समस्त शासकीय एवं अशासकीय महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं के लिए है। इस कॅरियर मेले का लाभ उठाने के लिए संबंधित महाविद्यालयों के प्राचार्यों को निर्देशित किया गया है कि वो छात्रों को मेले का लाभ उठाने के लिए व्यवस्था करें।

स्वामी विवेकानंद कॅरियर मार्गदर्शन योजना के जिला समन्वयक डॉ. यूसी गुप्ता ने बताया कि छात्रों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए मेले में विभिन्न कंपनियों एवं शासकीय योजनाओं के विभागों को आमंत्रित किया गया है जिससे छात्रों को कॅरियर चुनने के लिए अवसर उपलब्ध होंगे। इसके लिए छात्रों को अपने साथ फोटो व मार्कशीट अपने साथ लेकर आना अनिवार्य होगा।

खबरें और भी हैं...