• Hindi News
  • National
  • साइंस कॉलेज के लिए 13 पदों की मंजूरी, जल्द ही खुलेगा कॉलेज

साइंस कॉलेज के लिए 13 पदों की मंजूरी, जल्द ही खुलेगा कॉलेज

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भूमिपूजन समारोह में विधायक ने कहा

भास्कर संवाददाता | तराना

नगर का विकास सतत जारी रहेगा। विकास कार्य के लिए कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। तराना में साइंस विषय के शिक्षकों के 13 पदों की स्वीकृति हो गई है। जल्द ही साइंस कॉलेज शुरू किया जाएगा।

यह बात विधायक अनिल फिरोजिया ने शनिवार को बीएसएनएल कार्यालय के पास स्थित पुलिया से सरमस्त सरकार अली दरगाह तक सड़क निर्माण के भूमिपूजन के दौरान कही। यहां 10 लाख की लागत से सड़क निर्माण का भूमिपूजन किया गया। इसके अलावा वार्ड क्र. 1 में 6 लाख की लागत से 8 सीटर सामुदायिक शौचालय, बागरी वाड़ा में 6.35 लाख से रोड निर्माण एवं 2 लाख की लागत से नाली निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया गया। इस तरह कुल 24 लाख रुपए के निर्माण कार्यों का भूमिपूजन हुआ। इस अवसर पर विधानसभा क्षेत्र विस्तारक जितेंद्रसिंह सेंगर, नगर परिषद अध्यक्ष उमेश शर्मा, उपाध्यक्ष शक्तिसिंह परिहार, इल्लाह बाबा, अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष सत्तार खान, पार्षद रितेश मूंदड़ा, आजाद खान, जितेंद्र धनगर, नईम कुरैशी, द्वारिकाधीश शर्मा आदि उपस्थित रहे।

भूमिपूजन करते हुए विधायक।

डीपी लेने पर 20% ही राशि जमा कराना होगी
विधायक फिरोजिया ने गुरुवार को मुख्यमंत्री के उज्जैन आगमन पर किसानों के हित में दो मांग रखी थी। इसमें से 1 मांग स्वीकृत हो गई है। अब किसानों द्वारा डीपी लेने पर जमा राशि 40% से घटाकर 20% हो गई है। विधायक फिरोजिया ने समस्त किसानों से इस योजना का लाभ उठाने का अनुरोध किया है।

खबरें और भी हैं...