पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • उदयगढ़ विकासखंड से 18 शिक्षक शिक्षिकाओं का तबादला, भेजे सिर्फ 6

उदयगढ़ विकासखंड से 18 शिक्षक-शिक्षिकाओं का तबादला, भेजे सिर्फ 6

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सहायक आयुक्त कार्यालय द्वारा जारी तबादला सूची में उदयगढ़ विकासखंड के कई शिक्षक शिक्षिकाओं तबादले हुए हैं। उदयगढ़ स्थित उत्कृष्ट उमावि के चार शिक्षकों को तबादले भी कर दिए हैं। जिससे यहां पर पढ़ाई प्रभावित हाेगी। विद्यार्थी व अभिभावक असमंजस में हैं। आदिवासी विकास विभाग द्वारा 18 शिक्षक शिक्षिकाओं के प्रशासनिक स्थानांतरण हुए हैं। जबकि इनके स्थान पर उदयगढ़ विकासखंड में सिर्फ 6 कर्मचारियों को ही अन्य विकासखंडों से भेजा गया है।

इन 18 को भेजा अन्य विकासखंडों में : कांता चौहान उदयगढ़ से वालपुर, प्रवीण कुमार भावसार उदयगढ़ से वालपुर, ऊषा परमार उदयगढ़ से वाव, गजराजसिंह सोलंकी आंबाखेड़ी से आजादनगर, अशोक कुमार पटेल उदयगढ़ से मधुपल्लवी, मनोज नागर कानाकाकड से मधुपल्लवी, मेहताब चौहान चुलिया से चनोटा, जमुना चौहान सवाईपुरा बोरी से पटेल फलिया गंधवानी सोंडवा, पारी चौहान पाटबयडी से वसनिया फलिया ककडवाल, रूपसिंह चौहान भेसावदा से उमरठ, नवाबुद्दीन शेख बोरी से साकडी, युनुस खान सोलिया से सोंडवा, बलंवत सिंह सोलंकी कोल्याबयडा से सोंडवा , धीरेंद्र पंवार थांदला से चमेली, शंकरसिंह मकवाना भुरछेवडी से थापली, छगनसिंह कनेश टेमाची से घटवानिया, लक्ष्मीनारायण बड़ीजुवारी से करंधा कट्ठीवाड़ा, स्टीफर सहायक ग्रेड तीन बाबू बोरी से सहायक आयुक्त कार्यालय आलीराजपुर।

इन्हें भेजा उदयगढ़ विकासखंड : रामसिंह चौहान हाईस्कूल अजंदा से हाई स्कूल कोल्याबयडा, वेलसिंह मंडलोई मावि भारत की चौकी से मावि रतनपुरा, वेस्ता रावत उत्कृष्ट सोंडवा से कन्या मावि उदयगढ़, गणपतसिंह प्रावि खाराकुआं से चिताबयडी फलिया आंबाखेड़ी, जयश्री गेहलोद प्रावि पटेल फलिया हरसवाट से भिगवाफलिया पाटबयडी और मनोज कुमार डेविड प्रावि से फूलमाल से चुलिया को उदयगढ़ विकासखंड में भेजा गया है।

इस प्रकार आदिवासी विकास विभाग द्वारा किए गए स्थानांनतरण में यह भी नहीं देखा गया की शालाओं में बच्चों की पढ़ाई कैसे होगी। अभिभावकों ने विकासखंड की स्कूलों में शिक्षकों के रिक्त पदों पर नियुक्ति की मांग की है।

खबरें और भी हैं...