पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • स्कूल के पास शराब दुकान : डीईओ ने बीईओ से कहा, बीईओ बोले मुझे तो कुछ पता नहीं

स्कूल के पास शराब दुकान : डीईओ ने बीईओ से कहा, बीईओ बोले- मुझे तो कुछ पता नहीं

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
माध्यमिक व प्राथमिक विद्यालय गांधीनगर (लक्ष्मणपुरा) के पास देसी शराब की दुकान का शिक्षा विभाग सर्वे तक नहीं कर पा रहा है। शनिवार को प्रभारी डीईओ ने सोमवार को टीम भेजकर जांच करवाने के लिए कहा था। सोमवार को उन्होंने कहा मैंने बीईओ को मौके पर जाने का कहा था। इधर बीईओ का कहना है कि मामला क्या है, इसकी तो मुझे कुछ जानकारी ही नहीं है।

दो स्कूल देसी शराब की दुकान के पास सालों से चल रहे हैं लेकिन शिक्षा विभाग के आला अधिकारियों को इसका पता ही नहीं है। स्कूल प्रशासन से लेकर विद्यार्थी कई बार विभाग को शिकायत कर चुके हैं लेकिन फिर भी विभाग के जिम्मेदारों का कहना है कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है। अब मामला एक-दूसरे पर डाल रहे हैं।

मुझे तो डीईओ ने कुछ बताया ही नहीं -बीईओ
अब टीम को मैं भेजूंगा
डीईओ को सोमवार को टीम भेजना थी। उनके पास काम था लेकिन वे टीम को तो भेज सकते थे। मंगलवार को विभाग के अधिकारियों को भेजकर मौका-मुआयना करवाऊंगा। बी. चंद्रशेखर, कलेक्टर

बीईओ एमएल डामर ने बताया मुझे मामले की जानकारी नहीं है। मैं छुट्टी पर था, सोमवार को ही लौटा हूं। सोमवार को तो डीईओ ने कुछ नहीं कहा। मुझे स्कूल के पास शराब की दुकान वाले मामले की जानकारी ही नहीं है। मुझे स्कूल प्रबंधन ने कभी भी कुछ नहीं बताया। डीईओ निरीक्षण के लिए कहेंगे तो जाएंगे।

पहले मैं टीएल में था िफर काम में उलझ गया-डीईओ
पहले डीईओ अनिल वर्मा ने कहा मुझे इसकी जानकारी नहीं है। स्कूल प्रबंधन ने भी मुझे नहीं बताया है। मैं सोमवार को टीम भेजकर दिखवाऊंगा। सोमवार को डीईओ अनिल वर्मा ने कह दिया मैं तो टीएल में गया था। वहां से लौटकर विभागीय काम में उलझ गया। मैंने प्रभारी बीईओ एमएल डामर को मौका-मुआयना करने के लिए कहा है।

खबरें और भी हैं...