सुरजीत सिंह वरवाल को परिकल्पना सम्मान / सुरजीत सिंह वरवाल को परिकल्पना सम्मान

Sagar News - सागर | डॉ.हरीसिंह गौर विश्वविद्यालय के हिंदी विभाग के शोध छात्र सुरजीत सिंह वरवाल को परिकल्पना सम्मान से सम्मानित...

Bhaskar News Network

Nov 19, 2014, 03:35 AM IST
सुरजीत सिंह वरवाल को परिकल्पना सम्मान
सागर | डॉ.हरीसिंह गौर विश्वविद्यालय के हिंदी विभाग के शोध छात्र सुरजीत सिंह वरवाल को परिकल्पना सम्मान से सम्मानित किया गया है। परिकल्पना सम्मान चयन समिति ने उनके ब्लॉग पर साहित्य के विकास के लिए इस सम्मान के लिए अलंकृत किया। मंगलवार को भूटान की राजधानी थिंफू में आयोजित अंतरराष्ट्रीय ब्लॉगर सम्मेलन सह परिकल्पना सम्मान समारोह में उन्हें सम्मानित किया। सम्मान स्वरूप उन्हें 5000 की धनराशि, सम्मान पत्र, अंग-वस्त्र, श्रीफल आदि भेंट किए गए। यह जानकारी विभागाध्यक्ष प्रो. चंदा बेन ने दी।

प्रज्ञापांडे को आज मिलेगा राष्ट्रीय अवार्ड

सागर | आर्ट्सएंड कॉमर्स कॉलेज की छात्रा प्रज्ञा पांडे काे बुधवार को नई दिल्ली में इंदिरा गांधी राष्ट्रीय सेवा योजना के राष्ट्रीय अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी उन्हें यह अवार्ड देंगे। प्रज्ञा का चयन मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ से वर्ष 2013-14 के इंदिरा गांधी राष्ट्रीय सेवा योजना के राष्ट्रीय अवार्ड के लिए हुआ है। राष्ट्रपति भवन नई दिल्ली से दोपहर 12 से 1 बजे तक दूरदर्शन एवं आकाशवाणी पर इसका सीधा प्रसारण होगा।

X
सुरजीत सिंह वरवाल को परिकल्पना सम्मान
COMMENT