पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • नाटक के जरिए बताए लव मैरिज के साइड इफैक्ट

नाटक के जरिए बताए लव मैरिज के साइड इफैक्ट

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
लवमैरिज के साइड इफेक्ट और फर्स्ट प्रोफ कॉलेज लाइफ जैसे भावपूर्ण नाटकों से बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के जूनियर छात्र-छात्राओं ने खूब तालियां बटोरी। नाटकों ने दौरान कई दफा तो ऐसा मौका आया कि श्रोता मंत्रमुग्ध होकर मंच पर ही टकटकी लगाए रहे। आयोजन में नृत्य और संगीत की धुनों पर भी देर रात तक श्रोता थिरकते रहे।

वार्षिकोत्सव के दौरान गुरुवार को सांस्कृतिक आयोजन के अंतर्गत 2010 बैच के छात्रों के नगाड़ा डांस, ढोल बाजे, ढोल बाजे...से कार्यक्रम का आगाज हुआ। इसके बाद 2011 बैच के विद्यार्थियों ने मैं हू, मैं थी, मैं रहूंगी.. नाटक का मंचन किया। 2014 बैच की इशिता लहरिया एवं दीक्षा भट‌्ट ने यारा मिले...गाने पर नृत्य की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में कमली..., रहना तो..., गानों की छात्राओं ने प्रस्तुति दी। जूनियर छात्रों ने फस्ट प्रोफ कॉलेज लाइफ..., और लव मैरिज के साइड इफेक्ट..., पानी का रंग..., नाटकों की शानदार प्रस्तुति से खूब सराहना बटोरी। कार्यक्रम में ग्रुप डांस के अंतर्गत वेस्टर्न डांस, बॉलीवुड फ्यूजन, सालसा डांस, तितली, धूम ता ना..., ताल से ताल मिलाओ..., जैसे एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी गई। सोलो डांस कैटेगरी में कमली..., रहना तो..., ये हौसला..., शकीरा..., मेरे ढोलना..., मनवा लागे न..., पर बीएमसी के छात्र-छात्राओं ने शानदार प्रस्तुति से खूब तालियां बटोरी। देर रात तक कार्यक्रम में श्रोता और अतिथि जमे रहे। कार्यक्रम में डीन डॉ. एलपी वर्मा, अधीक्षक डॉ. आरएस वर्मा, डॉ. जीएस व्यास सहित सभी डॉक्टर, स्टाफ कॉलेज के सभी छात्र-छात्राएं मौजूद थे।

आजफैंसी ड्रेस और रैंप वॉक प्रतियोगिता : बुंदेलखंडमेडिकल कॉलेज में शुक्रवार को फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता और रैंप वॉक (फैशन-शो) जैसे कार्यक्रम होंगे।

बीएमसी स्थापना दिवस : दूसरा दिन

सागर . नाटकके मंचन के दौरान अभिनय करती छात्राएं।