पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • रोजाना कई लोग गिर रहे इस जाली में, आखिर कब हटेगा जिम्मेदारों की नजरों से अनदेखी का जाला

रोजाना कई लोग गिर रहे इस जाली में, आखिर कब हटेगा जिम्मेदारों की नजरों से अनदेखी का जाला

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
खतरे के चैंबर, किसे है फिक्र
रेत-गिट्टी के डंपर से जालियों को नुकसान

रेत-गिट्टी के भारी भरकम डंपर शहर की सड़कों व जालियों को नुकसान पहुंचा रहे हैं। इन पर रोक लगनी चाहिए। कोतवाली रोड की जाली को जल्द दुरुस्त कराएंगे। - अभय दरे, महापौर

सागर | शहर की मुख्य रोड तीनबत्ती से कोतवाली। यहां से मंत्री, सांसद, विधायक और महापौर सभी गुजरते हैं। विपक्ष की भूमिका निभा रहे नेता भी आते-जाते हैं। इन सभी के द्वारा कोतवाली घाटी के नीचे तरफ चेंबर की धंसी, टूटी जाली के खतरे को अनदेखा करना लोगों की जान से खिलवाड़ से कम नहीं। हर दिन गच्चे खाकर गिर रहे लोग और आसपास के दुकानदार जिम्मेदारों को जी भर के कोस रहे हैं। कुछ लोगों ने चेतावनी देने के लिए यहां फर्सी का टुकड़ा डाल दिया ताकि लोग इससे बच सकें, लेकिन संकरी रोड पर जगह भी तो नहीं कि लोग बच के निकल सकें। शहर काे स्मार्ट बनाने का सपना दिखा रहे जनप्रतिनिधि खुद को ही स्मार्ट बनाने में व्यस्त हैं, वे शहर के प्रति अपनी जवाबदारी भूल रहे हैं। यदि कोई अनहोनी हुई तो लोग जिम्मेदारों को शायद ही माफ करें।

इसे छोड़ दिया था, जो बदली गईं वे जालियां भी धंस गईं
निगम ने पिछले साल विजय टॉकीज रोड, परकोटा, कटरा, गुजराती बाजार की जालियां बदली थीं। कमजोर होने से वे भी धंसने लगी हैं। वहीं कोतवाली रोड की इस जाली को छोड़ दिया गया। सब इंजीनियर राजकुमार साहू का कहना है कि जालियां बदलने का कुछ काम रह गया था। इसे बदल देंगे।

खबरें और भी हैं...