पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • कर्मचारी कल्याण समिति के अध्यक्ष आज लेंगे बैठक

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कर्मचारी कल्याण समिति के अध्यक्ष आज लेंगे बैठक

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कर्मचारी कल्याण समिति के अध्यक्ष आज लेंगे बैठक

सागर | प्रदेश कर्मचारी कल्याण समिति के अध्यक्ष रमेश चंद्र शर्मा मंगलवार को सुबह 11 बजे सर्किट हाउस में कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधियों की बैठक लेंगे। राज्य कर्मचारी संघ के जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंह, सचिव गणेश राम ने बताया कल्याण समिति के अध्यक्ष रमेश चंद्र दोपहर एक बजे नगर निगम परिसर में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। समयपाल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष संजय कोरी ने बताया कि प्रकोष्ठ से जुड़े समयपाल अपनी मांगों को मंगलवार को दोपहर 12 बजे सर्किट हाऊस में समिति अध्यक्ष को ज्ञापन देंगे।

ब्लॉक की कार्यकारिणी गठन के लिए कांग्रेस की बैठक 14 को

सागर | ब्लॉक अध्यक्षों और जिला कार्यकारिणी के गठन और नए व सक्रिय कांग्रेसजनों को शामिल करने के लिए कांग्रेस ने गठन की प्रक्रिया तेज कर दी है। इसके लिए जिला अध्यक्ष हीरा सिंह ने ब्लॉक स्तरीय बैठकों की तारीख घोषित की है। बैठक में वरिष्ठ कांग्रेसी उपस्थित रहेंगे। जिला कांग्रेस प्रवक्ता वीरेंद्र गौर ने बताया है कि चार विधानसभा क्षेत्रों की ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की तिथियों की घोषणा कर दी है। जिसमें 14 सितंबर को मकरोनिया के परिणय बैंक्वेट हाल में दोपहर 4.00 बजे से नरयावली विधानसभा क्षेत्र की सागर ग्रामीण और नरयावली ब्लाक की बैठक आयोजित की गई है।

बड़कुआं में हाईस्कूल भवन का लोकार्पण

सागर | सोमवार को सागर सांसद लक्ष्मीनारायण यादव, विधायक प्रदीप लारिया ने नरयावली विधानसभा क्षेत्र के गांव बड़कुआं में लोक निर्माण विभाग द्वारा बनाई जा रही शासन हाई स्कूल भवन का भूमिपूजन किया। सांसद यादव ने कहा कि केन्द्र व राज्य सरकारें छात्र-छात्राओं को अच्छी शिक्षा के साथ स्कूलों में सुविधाएं मिले। इसके लिए विशेष ध्यान दे रही हैं। विधायक लारिया ने कहा कि सरकार ने शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व सुधार कार्य किए हैं। विधानसभा क्षेत्र के कई ग्रामों की माध्य.शालाओं को उन्नयन के लिए भी शिक्षा मंत्री और शासन स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं। कार्यक्रम में हाई स्कूल प्राचार्य, शाला परिवार बड़ी संख्या में पदाधिकारी शामिल थे।

राजाराम सरवैया बने सेवादल के मुख्य संगठक

सागर | मप्र कांग्रेस सेवादल मुख्य संगठक माननीय योगेश यादव जी ने सेवादल के वरिष्ठ नेता राजाराम सरवैया को संगठन के जिला-शहर मुख्य संगठक के पद पर नियुक्त करते हुए तत्काल प्रभाव से गतिविधियों को प्रारंभ करने के निर्देश दिए है। नव नियुक्त जिला मुख्य संगठक सरवैया ने शनिवार को कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर कार्यभार ग्रहण कर लिया है।

कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग में इरफान पठान बने जिलाध्यक्ष

सागर | शहर-जिला कांग्रेस कमेटी के अल्पसंख्यक विभाग में युवा नेता इरफान पठान को जिलाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया गया है। अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष मुजीब कुरैशी ने यह नियुक्ति विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष खुर्शीद अहमद सैयद व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरूण यादव के अनुमोदन के बाद की है।

श्रीराम चौक पर महाआरती में उमड़े श्रद्धालु

सागर |
बड़ा बाजार के श्रीराम चौक पर विराजी झूला झूलते गणेश जी की मनमोहक प्रतिमा आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। सोमवार को महाआरती व भजन संध्या का विशेष आयोजन हुआ। महाआरती में पं. माधव कटारे, अमित रामजी दुबे, राजीव हजारी, पप्पू गुप्ता, जगन्नाथ गुरैया, मुकेश जैन ढाना, सिंटू कटारे सहित बढ़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

यशवंत राव चव्हाण पुरस्कार के लिए अंतिम तारीख 30 सितंबर

सागर | यशवंत राव चव्हाण पुरस्कार 2016 के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं। कलेक्टर विकास नरवाल ने सभी विभागों के अधिकारियों को उपयुक्त नामांकन अनुशंसा सहित निर्धारित समयावधि में भेजने के निर्देश दिए हैं। आवेदक पत्र यशवंत राव चव्हाण मुम्बई जनरल जगन्नाथ राव भोंसले मार्ग मुम्बई 400021 को 30 सितम्बर 2016 तक भेजे जाएंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें