पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • एसव्हीएन यूनिवर्सिटी में सिस इंडिया का ओपन केंपस

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एसव्हीएन यूनिवर्सिटी में सिस इंडिया का ओपन केंपस

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
\\\"आज की बात सबके साथ\\\' नाम से सेमिनार का आयोजन
सागर | “प्रभव वेलफेयर सोसाइटी सागर” द्वारा “आर्य कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय” कटरा बाज़ार सागर में “आज की बात सबके साथ” नाम से सेमिनार का आयोजन किया गया। जिसका विषय “इन्टरनेट एवं सोशल मीडिया पर महिलाओं की सुरक्षा” रहा, सेमिनार में संयोग दुबे ने छात्राओं को इन्टरनेट व सोशल मीडिया का सही उपयोग,उसके खतरों और उनसे बचने के उपायों से सभी को अवगत कराया। कार्यक्रम के दौरान उपस्थित छात्राओं ने इस विषय पर प्रश्नों के द्वारा अपने ज्ञान को बढाया और समस्याओं के हल भी प्राप्त किये। “आर्य कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय” के प्राचार्य ने इस प्रकार के कार्यक्रमों की सराहना की और ज्ञानवर्धक बताया।

सागर | दिनांक १२/९/२०१६ को स्वामी विवेकानंद विश्वविद्यालय में सिस इंडिया व केएएमएस टेक्नालॉजी ने ओपन केंपास का आयोजन किया जिसमें प्रदेश भर से लगभग २५० विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया जिसमें बी.ई., बी.ए., बी.कॉम., बी.एस.सी., बीसीए के ग्रेजुएट विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभागिता दर्ज कराई सिस इंउिया सागर की प्रथम आईटी सर्विस प्रोवाइडर कंपनी है जो कि देश भर में बी.पी.ओ. सॉटवेयर जी.पी.एस. एवं स्किल इंडिया पर काम करती है। कंपनी के डायरेक्टर इंजी. शिवम् चौबे ने बताया कि वो भी एसव्हीएन यूनिवर्सिटी के छात्र रहे है उनको यही से मैनेजमेंट से मोटिवेसन मिला जिससे प्रेरित होकर उन्होंने इस कंपनी की स्थापना की, जो कि अपना देश भर में नाम रोशन कर रही है। केएएमएस के डायरेक्टर आशीष जैन एवं एचआर प्रामि जैन ने बताया कि उन्हें एसव्हीएन यूनिवर्सिटी द्वारा छात्रों को टेक्नीकल एजुकेशन एवं अनुशासन बहुत अच्छा लगा।


खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें