पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों का करें निराकरण, 14 को खुद सीएम करेंगे समीक्षा

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों का करें निराकरण, 14 को खुद सीएम करेंगे समीक्षा

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों का करें निराकरण, 14 को खुद सीएम करेंगे समीक्षा

सागर | कलेक्टर कार्यालय में सोमवार को टाइम लिमिट बैठक आयोजित की गई। बैठक में अपर कलेक्टर दिनेश श्रीवास्तव ने ली। उन्होंने विभागों में लंबित सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण के निर्देश दिए हैं। अपर कलेक्टर श्रीवास्तव ने कहा कि 14 सितम्बर को सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों की समीक्षा खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान करेंगे। अधिकारी सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों का निराकरण करने में लापरवाही न बरतें। उन्होंने एल-4 स्तर की शिकायतों का निराकरण भोपाल स्तर पर वरिष्ठ अधिकारियों से समन्वय बनाकर करने, एल-2 और एल-3 स्तर शिकायतों का निराकरण कलेक्टर के माध्यम करने के लिए कहा है। श्रीवास्तव ने बताया कि जिले में सीएम हेल्पलाइन की कुल 5 हजार शिकायतें लंबित हैं।

कमिश्नर डॉ. अगनानी 15 को टीकमगढ़ में लेंगे अधिकारियों की बैठक

सागर | कमिश्नर डॉ. मनोहर अगनानी 15 सितम्बर को सुबह 10 बजे सागर से टीकमगढ़ के लिए रवाना होंगे। डॉ. अगनानी दोपहर 2 बजे टीकमगढ़ जिले में जिला अधिकारियों की समीक्षा बैठक लेंगे। समीक्षा बैठक में जल संसाधन विभाग, लोक निर्माण विभाग, प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना और मप्र सड़क विकास प्राधिकरण से संबंधित बिन्दुओं की समीक्षा की जाएगी। रात्रि विश्राम टीकमगढ़ में करेंगे। कमिश्नर डा.अगनानी 16 सितम्बर को सुबह 10 बजे कलेक्टर टीकमगढ़ द्वारा चयनित जिले के विकास कार्यों का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद टीकमगढ़ से भोपाल के लिए रवाना होंगे।

ट्रक की टक्कर से बाइकर की मौत

खुरई | मालथौन में बरोदिया कलां के पास एनएच 26 पर सोमवार सुबह 9.30 बजे ट्रक एवं बाइक की टक्कर में बाइक सवार 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक आरोपी ट्रक क्रमांक आरजे 11 जीए 8873 के चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक पर सवार नीलेश पिता श्यामलाल अहिरवार निवासी गंगउ की चोट आने के कारण मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें