पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • मिर्च पाउडर झोंककर छीन ले गए 20 हजार व स्कूटर

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मिर्च पाउडर झोंककर छीन ले गए 20 हजार व स्कूटर

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सिविल लाइंस स्थित वीसी बंगला तिराहा के पास रविवार की रात एक लूट की घटना हुई। जिसमें दो अज्ञात आरोपी एक व्यापारी की आंखों में धूल झोंककर स्कूटर छीन ले गए। स्कूटर में 20 हजार रुपए थे। घटनाक्रम के अनुसार गुजराती बाजार स्थित ज्योति क्लॉथ स्टोर के मालिक जितेंद्र अब्बानी रात करीब 10 बजे अपने घर के पास पहुंचे। तभी कैप लगाए एक युवक उनके पास नशे में झूमत सा आया और उसने जितेंद्र की आंखों में मिर्च पाउडर झौंके दिया। वहीं सड़क की दूसरी तरफ खड़े एक अन्य युवक ने पत्थर फेंककर मारा। जो उन्हें नहीं लगा, इसी दौरान मिर्च पाउडर मारने वाले युवक ने जितेंद्र से उनकी काले रंग की स्कूटर क्रमांक एमपी 15 एमएफ़ 7598 छीन ली और अपने साथी को बैठाकर पीली कोठी की तरफ भाग गया।

गाड़ी की डिग्गी में रखे थे 20 हजार रुपए - फब्बानी के अनुसार लुटेरे जिस गाड़ी को लेकर भागे। उसकी डिग्गी में करीब 20 हजार रुपए रखे थे। पुलिस को बताए हुलिए के अनुसार मिर्च मारने वाले युवक का रंग सांवला अौर उम्र करीब 30-35 साल थी। उसने अपना चेहरा छिपाने के लिए सिर पर कैप लगा रखा था। सड़क के उस तरफ खड़ा युवक भी अपने इस साथी की उम्र का था।

पहले आंखें धोई फिर पहुंचे पुलिस के पास

लूट के शिकार व्यापारी के अनुसार अचानक हुई वारदात से मैं, इतना घबरा गया था कि कुछ सूझा ही नहीं। इस पर से आंख में असहनीय जलन हो रही थी। मैंं सबसे पहले अपने घर गया। आंखों को धोया फिर सिविल लाइंस थाने पहुंचा। वहां घटनाक्रम बताया। पुलिस ने जवाब दिया कि आपके बताए ब्योरे के अनुसार वायरलैस पर सूचना दे दी है। वरिष्ठ अधिकारियों को भी बता दिया है। लेकिन आपकी रिपोर्ट गाेपालगंज थाने में होगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें