• Hindi News
  • होटल में घुसकर शिवसैनिकों ने ली तलाशी, पार्कों पर भी रखी नजर

होटल में घुसकर शिवसैनिकों ने ली तलाशी, पार्कों पर भी रखी नजर

6 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शिवसेना ने रविवार को वेलेंटाइन-डे का विरोध करते हुए बाइक रैली निकाली। इस दौरान शिवसैनिकों द्वारा होटलों और पार्कों का जायजा लेते हुए वहां बैठे प्रेमी युगलों को रवाना करवाया। प्रदर्शनकारियों द्वारा सिविल लाइन चौराहे पर अश्लीलता का पुतला फूंका गया। दूसरी ओर राजघाट के पास अश्लील हरकतें करते मिले दो प्रेमी युगलों को कान पकड़कर उठक-बैठक लगवाकर छोड़ा दिया गया।

रविवार को सुबह 11 बजे शिवसेना द्वारा राधा तिराहा से रैली निकाली गई, जो कटरा, गौर मूर्ति, परकोटा, बस स्टैंड, गोपालगंज होते हुए सिविल लाइन पहुंची। जहां शिवसैनिकों ने विरोध में अश्लीलता रूपी पुतले को जलाया गया। इसके बाद सभी शिवसैनिक शहीद स्मारक पहुंचे। जहां अमर शहीद सरदार भगत सिंह, राज गुरू और सुखदेव को श्रद्धांजलि दी गई। शिवसेना के पप्पू तिवारी ने वेलेंटाइन डे को विकृत संस्कृति की मानसिकता बताते हुए युवाओं को भारतीय संस्कृत अपनाए जाने की अपील की है।

भारी पुलिस बल किया गया तैनात : गड़बड़ी को आशंका को लेकर शिवसेना के विरोध के दौरान पुलिस बल भी पूरे समय रैली के साथ रहा। पुतला दहन के बाद शिवसैनिकों विरोध करने के लिए सिविल लाइन स्थित कांची होटल में भी विरोध करने के लिए पहुंचे। जहां मुख्य गेट पर ही पुलिस ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया। जबकि बाद में कुछ शिवसैनिकों को पुलिस ने कांची होटल के अंदर प्रवेश दे दिया गया था। हालांकि यहां उन्हें कोई नहीं मिला। रैली में हेमराज आलू, देवव्रत शुक्ला, राहुल साहू, हर्षित पाराशर, रमेश सेन, राजेंद्र तिवारी, दीपांशु जैन, आदि जैन, विकास यादव, बलराम मिश्रा, मलखान सिंह आदि शामिल थे।

सागर. शिवसेना कार्यकर्ताओं ने वेलेंटाइन डे के विरोध में रैली निकाली और सिविल लाइंस स्थित कांची होटल में जा पहुंचे यहां तलाशी लेने के बाद ही िशवसैनिक लौटे। इस दौरान पुलिस ने भी रोकने का प्रयास किया।