• Hindi News
  • National
  • पुलिस ने चलती बस में दो बदमाशों से जब्त किए 8 पिस्टल रिवॉल्वर

पुलिस ने चलती बस में दो बदमाशों से जब्त किए 8 पिस्टल-रिवॉल्वर

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शहर में अवैध हथियारों के कारोबार में लिप्त दो लोगों को कोतवाली पुलिस ने दबोचा है। इनके नाम राजेश प्यासी निवासी भगतसिंह वार्ड और अंकित मिश्रा निवासी रविशंकर वार्ड है। पुलिस को इनसे 32 बोर की 6 पिस्टल, 1 रिवाल्वर व .22 का एक देसी कट्टा समेत 40 जिंदा कारतूस मिले हैं। शनिवार को पत्रकारों से चर्चा में एसपी सत्येंद्रकुमार शुक्ल ने बताया कि शहर में अवैध हथियारों के कारोबार की सूचना मिली थी। सीएसपी विक्रमसिंह कुशवाह ने आरोपियों को बीती रात 2.30 बजे विजय टॉकीज रोड पर चलती बस से गिरफ्तार कर लिया।

खरगौन से लाते हैं अवैध हथियार
पुलिस के अनुसार आरोपी राजेश और अंकित पिछले कई महीनों से खरगौन के सिनगुन गांव निवासी मोहनसिंह नाम के व्यक्ति से 10-12 हजार रु. में एक-एक हथियार खरीदकर लाते थे। इसे वे यहां 20-25 हजार रुपए में बेच देते थे। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ में उन 8-10 लोगों के नाम उगलवाए हैं, जिन्होंने इन आरोपियों से हथियार खरीदे। इन खरीदारों में से एक योगेंद्र वर्दिया निवासी मोतीनगर से एक पिस्टल और 5 जिंदा कारतूस जब्त कर गिरफ्तार किया गया है।

चार साल पहले भी हथियार बेचते पकड़े गए थे बदमाश
पुलिस के अनुसार आरोपियों में से एक राजेश प्यासी चार साल पहले भी हथियारों की तस्करी में पकड़ा जा चुका है। जेल से छूटने के बाद वह ट्रक-बस की ड्राइवरी करने लगा। इस बीच वह फिर पुराने धंधे में उतर आया। एसपी शुक्ल के अनुसार इस मामले में खरगौन पुलिस को हथियार बेचने वाले आरोपी मोहनसिंह को भी गिरफ्तार करने का इनपुट दिया गया है।

खबरें और भी हैं...