पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • गारी समाज बोला सचिन को अभियुक्त बनाओ एसपी ने कहा अगर साक्ष्य मिला तो छूटेगा नहीं

गारी समाज बोला- सचिन को अभियुक्त बनाओ एसपी ने कहा- अगर साक्ष्य मिला तो छूटेगा नहीं

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर संवाददाता | उज्जैन

उन्हेल के आलोट जागीर निवासी अंबाराम चौधरी की हत्या में नगर पंचायत अध्यक्ष छाया पाटनी के पति सचिन पाटनी को भी सहअभियुक्त बनाने को लेकर धनगर गारी समाज ने सोमवार को एसपी को ज्ञापन दिया। एसपी एमएस वर्मा ने कहा कि तफ्तीश चल रही है। सचिन के खिलाफ साक्ष्य मिला तो उसे भी आरोपी बनाएंगे।

भाजपा नेता भंवर सिंह चौधरी ने आरोप लगाया कि पुलिस सचिन को बचाने में लगी है। चश्मदीद गवाह और एफआईआर कर्ता चंदर सिंह के बयान के बावजूद सचिन को आरोपी नहीं बनाया जा रहा है। आठ जनवरी को गंभीर नदी में रेत निकालने के विवाद में अंबाराम की गोली मारकर हत्या कर दी थी। चिमनगंज थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर निवासी भाजपा नेता गुड्डू तोमर और उन्हेल के मुन्ना काजी और लेकोड़ा आंजना के आत्माराम समेत 8-10 अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया।

तीन दिन में होगी गिरफ्तारी

अभी आत्माराम पटेल की गिरफ्तारी हुई है। एएसपी विजय खत्री ने दावा किया कि तीन दिन में दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस की जांच राडार में नहीं है नगर पंचायत अध्यक्ष पति पाटनी
सचिन को सह अभियुक्त नहीं बनाए पर गारी समाज के लोग उद्वेलित हैं। एफआईआर कर्ता चंदर सिंह ने एक बार प्रेस कान्फ्रेेंस भी की। समाज के लोग सोमवार को दूसरी बार एसपी से मिले हैं। फिलहाल मिली जानकारी के अनुसार सचिन पाटनी पुलिस की जांच राडार में अभी नहीं हैं। एएसपी विजय खत्री इसके पीछे वजह बताते हैं कि अब तक कोई ठोस सबूत नहीं मिला है जिससे यह साबित हो सके कि मौका-ए-वारदात पर सचिन मौजूद था। दूसरे, वारदात के समय सचिन की नगर पंचायत में चल रही बैठक में माैजूदगी के प्रमाण मिले हैं। एसडीएम से लेकर तहसीलदार व अन्य अधिकारी कर्मचारियों के बयान में भी यही बात सामने आई है। तीसरे, घटनास्थल पर मौजूद जेसीबी के ड्राइवर ने भी सचिन के वहां नहीं होने का बयान दिया है।

साजिश रचने में शामिल की भी जांच

एएसपी विजय खत्री ने बताया कि हत्याकांड की साजिश रचने में सचिन की भूमिका हाेने की भी जांच की जा रही है। एक भी सबूत मिला तो सचिन को सह अभियुक्त बनाएंगे।

एसपी को ज्ञापन देने आए गारी समाज के लोग कंट्रोल रूम के बाहर बैठ गए। एसपी ने उन्हें निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया।

खबरें और भी हैं...