पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • अभिभाषक बोले वकील साथी पर दर्ज एफआईआर से नाम हटाओ

अभिभाषक बोले- वकील साथी पर दर्ज एफआईआर से नाम हटाओ

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जानलेवा हमले के आरोप में मुकदमे का मामला

उज्जैन | अभिभाषक शाहिद सिद्दिकी के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज करने के मामले में वकीलों का दल एसपी से मिलने पहुंचा। अभिभाषकों का कहना था कि मौका-ए-वारदात के समय शाहिद घटनास्थल पर मौजूद नहीं थे।

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पं. योगेश व्यास ने बताया कि चार फरवरी की रात आठ बजे शाकिर के भाई मुजफ्फर के खिलाफ महाकाल थाने में आवेदन दिया था। आवेदन देने के लिए शाहिद भी थाने पहुंचे थे इसलिए एफआईआर में नाम लिखा दिया। शाकिर नशे का आदी है। एसपी एमएस वर्मा ने निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है।

यह है मामला : तोपखाना निवासी मो. शाकिर पर चार फरवरी की रात खाराकुआं थाना क्षेत्र में चाकू से जानलेवा हमला हुआ था। शाहिद सिद्दिकी, जाहिद सिद्दिकी, परवीन, नदीम, सारिफ, परवीन, अरशद व दो अज्ञात पर केस दर्ज हुआ था।

पार्षद ने कराया था समझौता: थाना प्रभारी मुनेंद्र गौतम ने बताया कि चार फरवरी को दिन में दोनों पक्षों में कहासुनी हुई थी। पार्षद मुजफ्फर हुसैन ने समझौता करा दिया था। शाम को दोनों पक्ष फिर से आपस में भिड़ गए। इधर, शाकिर के भाई जाहिद ने बताया कि शाहिद और उसके घर के लड़के अक्सर अभद्र टिप्पणी करते थे। चार फरवरी को भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। शाकिर ने मना किया तो हमला कर दिया।

खबरें और भी हैं...