पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • अतिक्रमण फिर जस का तस

अतिक्रमण फिर जस का तस

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बांसकुली, माधवगंज, तिलक चौक सहित मेन मार्केट में वाहन निकालना मुश्किल

करीबदो सप्ताह पहले नगरपालिका प्रशासन ने खरीफाटक और सागर रोड तिराहे के आसपास दर्जनों पक्के अतिक्रमण मेन रोड से हटाए थे, लेकिन नगरपालिका की सुस्ती के कारण अतिक्रमणकारी फिर से काबिज हो गए हैं। इतना ही नहीं यहां अतिक्रमणकारियों ने अतिक्रमण टूटने के बाद दोबारा पक्के निर्माण भी जस के तस कर लिए हैं। सागर तिराहे के आसपास कई दुकानदारों ने मेन रोड पर 10 से लेकर 20 फीट तक कब्जा जमा लिया है। यहां कई दुकानदारों ने अतिक्रमण टूटने के बाद फिर से मेन रोड पर दीवार उठा ली है तो कई ने अपने प्रतिष्ठानों का सामान मेन रोड पर पटक दिया है ताकि लोग वहां से निकल नहीं सकें और रास्ता संकरा हो जाए।

सार्वजनिकटायलेट के सामने दोबारा जमा ली गुमठी: सागरतिराहे के पास दीपावली से पहले नगरपालिका के अतिक्रमण विरोधी दस्ते ने सार्वजनिक टायलेट के सामने रखी गुमठी को जेसीबी मशीन के सहारे से बेदखल कर दिया था। इस कार्रवाई के चंद दिनों बाद ही सार्वजनिक टायलेट के सामने फिर से गुमठी रख ली गई है। इससे टायलेट जाने वाले लोगों को असुविधा का सामना करना पड़ता है। उसी के बाजू में बसों में सफर करने वाले लोगों के लिए यात्री प्रतीक्षालय भी बनाया गया है। इस कारण बड़ी संख्या में वहां लोग एकत्र होते हैं।

फिर से चलाएंगे मुहिम

^सागररोड और खरीफाटक के आसपास फिर से अतिक्रमण विरोधी मुहिम चलाई जाएगी। इस बार अतिक्रमण हटाने के बाद वहां सीसीकरण भी किया जाएगा ताकि दुकानदार वहां अपने प्रतिष्ठानों के आगे दोबारा पक्का कब्जा नहीं कर सकें। कार्रवाई होगी। आरपीमिश्रा, सीएमओनगरपालिका विदिशा

विदिशा। सड़कके दोनों ओर दुकानदार रख लेते हैं सामान। इससे वाहन चालकों को होती है खासी परेशानी।

विदिशा। जसका तस रखा गया सामान।

विदिशा। सड़कतक रख ली सामग्री।