• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Vidisha
  • स्टार प्लस के सीरियल ‘ढाई किलो प्रेम’ में हिमांशु को मिला रोल
विज्ञापन

स्टार प्लस के सीरियल ‘ढाई किलो प्रेम’ में हिमांशु को मिला रोल

Dainik Bhaskar

Apr 07, 2017, 03:50 AM IST

Vidisha News - किराना व्यापारी हरीश अरोरा के बेटे हिमांशु अरोरा स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ढाई किलो प्रेम में...

स्टार प्लस के सीरियल ‘ढाई किलो प्रेम’ में हिमांशु को मिला रोल
  • comment
किराना व्यापारी हरीश अरोरा के बेटे हिमांशु अरोरा स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ढाई किलो प्रेम में लीड रोल निभाएंगे। बाली टेलीफिल्म के इस टीवी सीरियल में वह दर्शन मिश्रा के किरदार में दिखाई देंगे। वे नायिका अंजलि आनंद यानी दीपिका मिश्रा के भाई बने हैं। इसमें नायक की भूमिका में मेहरजान यानी पीयूष हैं।

एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स ने 3 अप्रैल से इसका प्रसारण भी शुरू कर दिया है। संदीप सीकचंद इसके प्रोड्यूसर हैं। सीरियल स्टार प्लस पर सोमवार से शनिवार तक दोपहर में 2 बजे और रात में 11.30 बजे से प्रसारित होता है। इसमें नायिका दीपिका मिश्रा, उसके छोटे भाई दर्शन मिश्रा और उनके माता-पिता समेत चार लोगों की फैमिली है। अब तक इसके 16-17 एपीसोड शूट हो चुके हैं। करीब एक हजार एपीसोड प्रसारित करने की योजना है। शुरुआती एपीसोड आगरा के ताजमहल और उसके आसपास शूट हुए हैं। इनमें सभी कलाकारों का इंट्रोडक्शन चल रहा है। अब मुंबई में बालाजी प्रोडक्शन का सेट लगा हुआ है। हिमांशु अरोरा के ढाई किलो प्रेम सीरियल में काम करने से उसके पिता हरीश अरोरा, माता रिशा अरोरा और बड़े भाई अक्षत अरोरा खुश हैं। परिवार वालों का कहना है कि वह शुरू से ही अभिनय की इच्छा रखता था। इसी कारण वह पिछले दो-तीन सालों से मुंबई में स्ट्रगल कर रहा था। अब उसे सही मुकाम मिलता नजर आ रहा है।

तमन्ना में भी किया काम

हिमांशु के भाई अक्षत अरोरा ने बताया कि हिमांशु इससे पहले स्टार प्लस के ही सीरियल तमन्ना में भी अर्जुन का किरदार निभा चुका है। उसके अभिनय की शुरुआत करीब 3 साल पहले कलर्स के टीवी सीरियल कोड रेट से हुई थी। हिमांशु क्राइम संबंधी घटनाओं में अलग-अलग किरदार निभा चुका है। सोनी टीवी के सीरियल इतना करो ना मुझे प्यार में भी अपने अभिनय के जौहर दिखा चुका है।

आडिशन में बेस्ट परफारमेंस से मिला मौका

गुरुवार को शूटिंग के बिजी शेड्यूल से कुछ समय निकालकर हिमांशु ने दैनिक भास्कर से टेलीफोन पर हुई चर्चा में बताया कि वह काफी समय से अच्छे सीरियल के लिए काम करना चाहता था। उसे जब बालाजी प्रोडक्शन के सीरियल ढाई किलो प्रेम की जानकारी मिली तो वह आडिशन के लिए पहुंचा था। इसमें बेस्ट परफारमेंस होने के कारण उसका सिलेक्शन किया गया। 5 मार्च को उसका आडिशन हुआ था। एक महीने से मुंबई में शूटिंग चल रही है। इस सीरियल में मोटे लोगों की कहानी है। नायक और नायिका भी मोटे हैं। नायिका दीपिका मिश्रा मोटे होने को लेकर काफी कांफीडेंट रहती है। मोटा होना खराब नहीं होता है। हालांकि बाद में दोनों की दोस्ती होती है और मोटापा कम करने के बाद मामला शादी तक पहुंच जाता है।

विदिशा के कई कलाकार दिखा रहे प्रतिभा

जिले के कई कलाकार बालीवुड में अपनी प्रतिभा दिखा रहे हैं। पमारिया गांव के कलाकार नेतराम तिवारी 2 महीने पहले रिलीज हुई इश्क विश्क प्यार व्यार में फाइटर क्लब के मालिक सुलेमान भाई के रोल में हैं। गंजबासौदा के नीतेश तिवारी अपने डायरेक्शन में दंगल और भूतनाथ जैसी फिल्में बना चुके हैं। गिरीश चौधरी आई एम नाट देवदास फिल्म बना रहे हैं। जतिन शाह कई टीवी सीरियल में काम कर चुका है। विदिशा की कक्षा 7वीं की छात्रा सौम्या शर्मा कई बड़े मंचों पर अपनी गायिकी का हुनर दिखा रही है।

अभिनय कला

X
स्टार प्लस के सीरियल ‘ढाई किलो प्रेम’ में हिमांशु को मिला रोल
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें