• Hindi News
  • National
  • अर्धनग्न होकर कांग्रेिसयों ने निकाला जुलूस

अर्धनग्न होकर कांग्रेिसयों ने निकाला जुलूस

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
टीकमगढ़ में किसानों पर हुए अत्याचार के मुद्दे पर प्रदेश सीएम को घेरने का कांग्रेस कोई मौका नहीं छोड़ रही है। सीएम को बर्खास्त करने की मांग को लेकर शनिवार को कांग्रेसियों ने नीमताल गांधी चौक पर अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया।

गांधी प्रतिमा पर श्रद्धांजलि देकर सभी कांग्रेसियों ने अर्धनग्न स्थिति में ही हाईवे पर जुलूस निकाला। करीब आधा किमी के जुलूस में कांग्रेसियों ने उग्र तेवर में सीएम के खिलाफ आक्रोश जताया। मजेदार बात यह है कि धरना प्रदर्शन में कुछ कांग्रेसी अर्धनग्न हालत में भी सेल्फी लेते हुए दिखाई दिए। भारी पुलिस बल की तैनाती के बावजूद कांग्रेसियों के जुलूस के दौरान हाईवे पर जाम के हालात बने।

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी विदिशा नगर व विदिशा ग्रामीण गुलाबगंज द्वारा यह प्रदर्शन किया गया था। इस दौरान कांग्रेसियों ने रघुपति राघव राजाराम शिवराज को सनमति दे भगवान का भजन गाया। धरना देने के बाद जुलूस की शक्ल में कलेक्टोरेट पहुंचकर सीएम के खिलाफ नारेबाजी कर राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन दिया। जिसमें सीबीआई जांच कराई जाने की मांग भी उठाई। इस प्रदर्शन में अशोक ताम्रकार, राकेश कटारे गुलाबगंज, महेन्द्र यादव, दरबारसिंह राजपूत, वीरेंद्र पीतलिया, मोहरसिंह रघुवंशी, अनुज लोधी आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...