पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • तैरना सीख रहे थे ट्यूब छूटा और डूब गए दो युवक

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तैरना सीख रहे थे ट्यूब छूटा और डूब गए दो युवक

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ग्राम सिमरहार के एक तालाब में दो युवक नहाते समय डूब गए, जबकि एक अन्य युवक ट्यूब की सहायता डूबने से बच गया। ये युवक पिछले चार दिन से इस तालाब में तैरना सीखने के लिए जा रहे थे।

सोमवार की दोपहर में भी ट्यूब लेकर ये युवक नहाने गए थे, लेकिन दो युवकों के हाथ से ट्यूब छूट गया और वे तालाब के गहरे पानी में डूब गए। बताया जा रहा है कि ग्राम अटारीखेजड़ा में स्कूल से पढ़कर गांव आने के एक घंटे बाद एक खेत में बने निजी तालाब में नहाने के लिए चले गए थे। एक का युवक का शव निकल चुका है, जबकि दूसरे युवक की तलाश जारी है। गुलाबगंज थाना प्रभारी एसएस गौर ने बताया कि दोपहर करीब 3 बजे सिमरहार निवासी 20 वर्षीय गजेंद्र पुत्र महेंद्र दांगी, 19 वर्षीय सत्यम पुत्र सुरेश दांगी व उनके दो अन्य साथी गांव के निजी तालाब में नहाने गए थे। इनमें से गजेंद्र और सत्यम तलाब में डूब गए। इसमें से गजेंद्र का शव शाम करीब सोमवार की शाम 5.30 बजे निकाल लिया गया है, जबकि सत्यम का पता नहीं चला है।

चार दिन से रोज तैरना सीखने जा रहे ये युवक
थाना प्रभारी श्री गौर ने बताया कि ग्रामीणों के मुताबिक ये युवक पिछले चार दिन से रोजाना इस तालाब में नहाने के लिए जा रहे थे। ये युवक ट्यूब की सहायता से इस तालाब में तैरना सीख रहे थे। सोमवार की दोपहर में ये युवक इस तालाब में नहाने गए। इस दौरान गजेंद्र और सत्यम का हाथ ट्यूब से छूट गया। इससे वे तालाब गहरा होने से डूब गए। उन्होंने बताया कि करीब 200 फीट लंबा और 100 फीट चौड़ा यह तालाब 40 फीट तक गहरा है। तालाब की गहराई अधिक होने से डूबे युवकों की तलाश में काफी परेशानी हुई है। उन्होंने बताया कि गजेंद्र का शव निकलने के बाद अंधेरा होने से सत्यम की तलाशी रोकना पड़ी है। सुबह फिर से तालाब पहुंचकर तलाश की जाएगी।

नाघई में नदी में बहकर आया युवक का शव
गुलाबगंज थाना क्षेत्र के तहत ही ग्राम नोघई में एक युवक का शव नदी में मिला है। थाना प्रभारी एसएस गौर ने बताया कि सोमवार की शाम 5.30 बजे उक्त युवक का शव नदी में मिलने की सूचना मिली थी। उन्होंने बताया कि मौके पर पुलिस के जवानों को भेजकर नदी से शव निकलवाया गया है। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। नदी में बहाव अधिक होने से यह लाश कहीं से बहकर आने की आशंका लग रही है। उन्होंने बताया कि मृतक की उम्र करीब 22 वर्ष की लग रही है। युवक की शिनाख्त कराने के लिए आसपास के थानों को भी सूचना दे दी गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें