पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • पहली को छोड़ा, दूसरी से की शादी और अब तीसरी से प्रेम

पहली को छोड़ा, दूसरी से की शादी और अब तीसरी से प्रेम

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
एक व्यक्ति ने झांसा देकर पहले एक युवती से दूसरी शादी रचा ली और पहली प|ी को छोड़ दिया। इसके बाद दूसरी प|ी को भी प्रताड़ित कर उससे तलाक मांग रहा है। इस बीच तीसरी युवती के साथ रंगरेलियां मनाते हुए उससे तीसरी शादी की तैयारी कर रहा है। इस मामले में पीड़ित युवती ने पुलिस परिवार परामर्श केंद्र में पहुंचकर अपने पति की शिकायत की है। वह अपने पति को तलाक नहीं देना चाहती है लेकिन पति तलाक लेने पर अड़ा हुआ है। इस संबंध में युवती की शिकायत पर उसके पति को केंद्र में तलब किया गया है। एक अन्य मामले में खुरई जिला सागर की महिला ने भी अपने पति के खिलाफ केंद्र में आकर शिकायत की है। उसका कहना है कि उसका पति शराब पीकर घर में आता है और डंडा तथा कपड़ा धोने वाली मोगरी से उसकी पिटाई करता है। वह कहता है कि तुझे ऐसी जगह मारकर फेंक दूंगा जहां तेरी लाश भी नहीं मिलेगी। उसकी सास का कहना है कि वह बहू को अपने साथ नहीं रखना चाहती। उसका पति चाहे तो अलग मकान लेकर उसे रख सकता है। वहीं पति का कहना है कि वह अलग मकान में रखना चाहता है

पति ने धोखे से कर ली दूसरी शादी
रायसेन जिले के बेगमगंज निवासी युवती अनीता शर्मा ( परिवर्तित नाम ) उम्र 26 साल ने परिवार परामर्श केंद्र में पहुंचकर लिखित शिकायत की है कि विदिशा में शिक्षक कालोनी निवासी उसके पति प्रेमकुमार शर्मा ( परिवर्तित नाम ) ने पिछले साल अप्रैल महीने में परिजनों को झांसा देकर उसके साथ दूसरी शादी कर ली। उसकी पहली शादी हो चुकी थी लेकिन उसने इसकी जानकारी छिपाकर रखी और शादी के समय नहीं बताई। उसकी पहली शादी बरईपुरा विदिशा में हुई थी। दूसरी शादी होने के बाद दहेज का सारा सामान रख लिया और अब वह 5 लाख रुपए नकद तथा कार देने की मांग कर रहा है। रुपए नहीं देने पर कहता है कि तलाक दे दो। इस बीच जानकारी मिली है कि वह 4 महीने से भोपाल में एक अन्य युवती के साथ रंगरेलियां मना रहा है। उसके साथ भी धोखे से शादी करना चाहता है। पुलिस ने महिला के बयान दर्ज कर लिए हैं। अब अगली पेशी में उसके पति को तलब किया जाएगा।

पति कहता है मारकर फेंक दूंगा, लाश भी नहीं मिलेगी

सागर जिले के खुरई निवासी एक महिला नमिता सिंह (परिवर्तित नाम) उम्र 25 साल ने परिवार परामर्श केंद्र में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है कि उसका पति (परिवर्तित नाम) सुनील सिंह रोजाना शराब पीकर घर आता है। वह रात में कपड़ा धोने वाली मोगरी से उसकी पिटाई लगाता है। उसकी शादी 4 साल पहले हुई थी। एक बच्चा भी है लेकिन उसका ख्याल भी नहीं रखता है। सास कहती है कि वह अपनी बहू को अपने साथ नहीं रखना चाहती।

पारिवारिक विवाद
खबरें और भी हैं...