• Home
  • National
  • new dainik bhaskar plus mobile app to be launch on 15 september
--Advertisement--

700 रुपए के फ्री वॉउचर्स ऑफर के साथ 15 सितम्बर को आ रहा है दैनिक भास्कर प्लस एप, बदल जाएगा हर खबर का एक्सपीरियंस

15 सितंबर को आ रहा है दैनिक भास्कर प्लस एप पर,सबसे विश्वसनीय खबरें और यूनिक फीचर्स से भरपूर एक अमेज़िंग एक्सपीरियंस

Danik Bhaskar | Sep 11, 2018, 07:54 PM IST

नई दिल्ली. हिंदी मोबाइल एप वर्ल्ड में 15 सितंबर, शनिवार का दिन खास रहने वाला है। इस दिन देश का सबसे विश्वसनीय मीडिया समूह डीबी कॉर्प लेकर आ रहा है दैनिक भास्कर प्लस एप । यह एप यूनिक और सबसे विश्वसनीय न्यूज़ यूनिक फीचर से भरपूर है और इसमें यूज़र्स को अमेजिंग एक्सपीरियंस मिलेगा। इसी के साथ इसके साथ आ रहा है अब तक का सबसे बड़ा ऑफर जिसमें प्लस एप को डॉउनलोड करने पर मिलेंगे 700 रुपए के मुफ्त वॉउचर्स।

जानिए और क्या-क्या मिलेगा इस एप में :

# इस एप में देश-दुनिया की हर खबर और अपडेट विश्वसनीय रूप में तो मिलेगा ही साथ ही खबरों को समझने का अंदाज़ भी बदल जाएगा। यहां यूज़र्स को देखने को मिलेगी 3D एनिमेशन की गहराई और 360 डिग्री फोटोग्राफ्स।

# इस एप के साथ ए दैनिक भास्कर अखबार के सारे एडिशन्स बिलकुल मुफ्त पढ़े जा सकेंगे। आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस की मदद से अखबार का मज़ा सिर्फ पढ़ के नहीं, उसे सुनकर भी लिया जा सकेगा। यूजर्स अपनी पसंद की सारी खबरें अपनी भाषा में सिर्फ एक बटन दबाकर सुन सकेंगे।

# इस एप की मदद से यूजर्स खबरों को पढ़ भी सकेंगे और उन्हें ऐसे जी सकेंगे जैसे कि उस जगह मौजूद हों। 360 डिग्री व्यू में मनपसंद पर्यटन स्थल जैसे ताजमहल, बनारस के घाट, लाल किला आदि देखे जा सकेंगे।

# इसके अलावा इस एप के प्राइम सेक्शन में 300 से भी ज्यादा टीवी चेनल्स जैसे न्यूज़, मूवीज़, म्यूजिक, स्पोर्ट्स, धर्म-अध्यात्म और साथ में आपके सारे फेवरेट शोज़ हिंदी, इंग्लिश, भोजपुरी और पंजाबी में मिलेंगे।

# ऑगमेंटेड रिअलिटी के जादू से 3D ऑबजेक्ट्स के साथ अपनी फोटो खींचकर वायरल किया जा सकेगा।

# क्लासिकल म्यूज़िक, गज़ल, पॉप, जैज़ हो या फिर ट्रांस, इस एप से रीडर अपने फेवरेट गाने 50 से अधिक हिंदी और इंग्लिश रेडियो चेनल्स पर सुन सकेंगे।

# भविष्य जानना हो या अपनी कुंडली बनवाना हो या फिर पर्सनल समस्याओं का समाधान चाहिए तो मदद के लिए इस एप में है एक्सपर्ट ज्योतिषियों की पूरी टीम ।

# यह एप फिट रहने में भी मदद करेगा । यूजर्स अपने फिटनेस के गोल और डाइट चार्ट को इसके प्राइम सेक्शन पर्सनल ट्रेनर - StayFit की मदद से सेट कर सकेंगे ।