भारत में लॉन्च हुई YePaisa.com, वेबसाइट पर टाइमपास करने के मिलेगे पैसे / भारत में लॉन्च हुई YePaisa.com, वेबसाइट पर टाइमपास करने के मिलेगे पैसे

यूजर्स इस प्लेटफॉर्म से अपने प्वाइंट्स को YePaisa के आधिकारिक अक्षय पात्र और क्राय जैसे एनजीओ को डोनेट भी सकते हैं।

dainikbhaskar.com

Jul 13, 2015, 11:07 PM IST
yepaisa unique platform launch in jaipur
भारत में पहली बार YePaisa.com एक ऐसा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म लॉन्च किया गया है, जिसमें इंटरनेट यूजर्स एंटरटेनमेंट के साथ प्वाइंट्स कमा सकते हैं। यूजर्स इन प्वाइंट्स को रीडिम कर मोबिविक से फ्री रीचार्ज करने, बुक माय शो से फ्री मूवी टिकट, डोमिनोज और पिज्जा हट से पिज्जा ऑर्डर करने और ईबे से फ्री शॉपिंग करने की सुविधा पा सकते हैं। यूजर्स इस प्लेटफॉर्म से अपने प्वाइंट्स को YePaisa के आधिकारिक अक्षय पात्र और क्राय जैसे एनजीओ को डोनेट भी सकते हैं।
गेम्स जो आपको दीवाना बना दें
Yepaisa वेबसाइट पर हर उम्र के लोगों के लिए गेम्स मौजूद हैं। यूजर्स वेबसाइट पर पज़ल गेम्स, आर्केड, शूटिंग और रेसिंग गेम्स खेल सकते हैं। जल्द ही वेबसाइट पर येक्रश, चार्ली चार्ली, सुडोकू और क्रॉसवर्ड जैसे नए गेम्स लॉन्च किए जाने हैं।
Yepaisa और मंगल ग्रुप के एमडी राहुल मंगल अपने इस यूनिक प्लेटफॉर्म के बारे में बताते हैं कि वह यूजर्स को इस प्लेटफॉर्म पर टाइम पास करने के बदले में पैसे कमाने का मौका देते हैं। उन्होंने बताया कि यदि यूजर यहां गेम खेलता है तो उसका टाइमपास बेकार नहीं जाएगा। वह इससे प्वाइंट्स कमा सकता है। Yepaisa एप को गूगल के प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।
X
yepaisa unique platform launch in jaipur
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना