'जज कब बना रहे हो...यहीं से शुरु होती है सिंघवी सेक्स सीडी'

10 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

नई दिल्ली. कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी के लिए मुसीबत बनी कथित सेक्स सीडी अब देश में चर्चा का मुद्दा बन गई है। देश के तमाम बड़े टेलिविजन चैनलों पर अभिषेक मनु सिंघवी की कथित 'सेक्स सीडी' ही बहस का मुद्दा रही। मीडिया में खबर प्रकाशित होने के बाद भाजपा ने भी अब इसे संसद में मुद्दा बनाने का इरादा साफ कर दिया है।





इस सेक्स सीडी के संबंध में बयान देते हुए भाजपा नेता मीनाक्षी लेखी ने कहा कि उन्होंने ये सेक्स सीडी देखी है। कई अन्य लोगों ने भी यह सेक्स सीडी देखी है। सीडी शुरु ही इस वाक्य से होती है कि 'जज कब बना रहे हो'। इसके बाद ही कुछ होता है।





मीनाक्षी लेखी ने यह भी कहा कि अभिषेक मनु सिंघवी ने एक बहुत बड़े अपराध पर पर्दा डालने की कोशिश की है। वो जो कर रहे थे वो किसी निजी संपत्ति में नहीं बल्कि कोर्ट परिसर में हुआ है। यह कोर्ट का भी अपमान है।





गौरतलब है कि गुरुवार को रात नौ बजे के आसपास अभिषेक मनु सिंघवी की कथित सेक्स सीडी इंटरनेट पर आई थी। सीडी के इंटरनेट पर आने के चंद मिनट बाद ही दैनिक भास्कर डॉट कॉम ने इस विषय में खबर की थी। कई दिन तक टीवी चैनल अभिषेक मनु सिंघवी की कथित सेक्स सीडी की खबर नहीं आई थी। सिंघवी के बयान के बाद ही यह खबर मीडिया में आई है और अब सिंघवी के गुनाहों पर चर्चा हो रही है।





मंगलवार को संसद का सत्र शुरु हो रहा है। सिंघवी ने अपने बयान में कहा है कि वो इसलिए इस्तीफा दे रहे हैं कि वो नहीं चाहते कि संसद में उनके मुद्दे के कारण व्यवधान उत्पन्न हो। लेकिन बीजेपी के रुख से साफ लग रहा है कि संसद में भी सिंघवी सीडी प्रकरण जरूर गूंजेगा।











'डर्टी पॉलिटिक्स' के फेर में सांसद और हीरोइन का सेक्सी कनेक्शन!

तस्वीरों में देखिए...देश के सबसे चर्चित सेक्स स्कैंडल

टॉप सेक्स स्कैंडल्स: सेक्स, सीडी और सियासत का कॉकटेल

कॉलगर्ल को सफेदपोशों के बिस्तर तक पहुंचाती थी पुलिस!

वीडियो: कोलकता स्थित एशिया की सबसे बड़ी 'देहमंडी' की हकीकत

यूं ही नहीं हुआ है अभिषेक मनु सिंघवी का इस्तीफा