पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पत्नी के चरित्र पर था शक, इसलिए पेशाब पीने पर किया मजबूर

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बेंगलुरु. पश्चिम बंगाल के विश्व भारती परिसर के एक स्कूल के छात्रावास में बिस्तर गीला करने पर एक छात्रा को पेशाब पीने की सजा मिलने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि बेंगलुरु में एक पति द्वारा अपनी पत्‍नी को अपना पेशाब पिलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।


जानकारी के मुताबिक पति को अपने पत्‍नी के चरित्र पर शक था। इसिलए वह उसे प्रताड़ित करने के लिए अपना पेशाब पीने के लिए मजबूर करता था। महिला द्वारा मना करने पर उसके साथ मारपीट करता था। महिला के ससुराल पक्ष द्वारा दहेज की भी मांग की जा रही है।


पीड़ित महिला के मुताबिक, शादी के बाद से पति उसके चरित्र पर शक करने लगा था। वह उस पर वेश्यावृति का आरोप लगाता था। उसे किसी और पुरुष से बात तक नहीं करने देता था। उसके फोन कॉल डिटेल्स चेक करता। उसको यह भी शक है कि पड़ोसी के साथ पत्नी के नाजायज संबंध हैं।


महिला ने बताया कि उसका पति हमेशा कहता है कि वह खूबसूरत नहीं है। उसके सामने ही दूसरी औरतों से आपत्तिजनक बातें करता है। जुल्म की इंतहा तो तब हो गई जब पीरियड्स के दौरान भी उसने जबर्दस्ती पत्नी के साथ शारीरिक संबंध बनाए। उसको जबरन पेशाब पिलाया। महिला इस वजह से मायके आ गई है और इंसाफ की गुहार लगा रही है।



बच्‍ची को पेशाब पिलाने के मामले में मनमोहन सिंह को नोटिस!

पेशाब पर बयान: अग्निवेश अड़े, BKKS ने दी अंजाम भुगतने की धमकी








आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें