पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Jyotirmoyee Sikdar's Husband Asked Me To Frame Pinki Pramanik: Ex partner

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

'पूर्व एथलीट सिकदर के पति के कहने पर पिंकी को फंसाया'

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

कोलकाता. एशियाई खेलों में गोल्ड मेडल जीत चुकी पिंकी प्रमाणिक की पूर्व लिव-इन-पार्टनर ने यह कहकर सनसनी फैला दी है कि उसने पूर्व एथलीट ज्योतिर्मय सिकदर के पति के कहने पर पिंकी को बलात्कार के आरोप में फंसाया था। 32 साल की इस महिला ने दावा किया है कि सीपीएम की पूर्व सांसद सिकदर के पति अवतार सिंह के कहने पर उसने ऐसा किया। महिला ने दावा किया उन्हें पिंकी को पुरुष साबित करना था। महिला के मुताबिक प्रमाणिक और अवतार सिंह जमीन विवाद में उलझे हुए थे।



प्रमाणिक (तस्वीर में) की पूर्व लिव इन पार्टनर ने कहा, 'पैसे को लेकर विवाद होने के बाद अवतार सिंह ने मुझे फोन पर बताया कि हमें दुनिया को दिखाना होगा कि पिंकी पुरुष है।' महिला ने इस बात की तरफ इशारा किया है कि इस बात की साजिश रची गई थी कि प्रमाणिक को धोखेबाज साबित किया जाए और उसे जेल भिजवा दिया जाए। महिला के मुताबिक, 'अवतार सिंह और प्रमाणिक के बीच मतभेद तब शुरू हुआ जब पिंकी ने उस प्लॉट के लिए अधिक रकम की मांग की, जहां अवतार सिंह एक ऊंची इमारत बना रहा था। अवतार सिंह ने पिंकी को 30 लाख रुपये का भुगतान कर दिया था। लेकिन दोनों के बीच विवाद बढ़ता चला गया।'



इस महिला का बयान पश्चिम बंगाल के खेल मंत्री मदन मित्रा के उस बयान के एक दिन बाद आया है जिसमें मंत्री ने कहा था, '2004 में अपने होटल में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में धरे गए एक हिस्ट्री शीटर ने उन जमीनों पर कब्जा करने की कोशिश की थी, जो 2006 में तत्कालीन लेफ्ट सरकार की तरफ से खिलाड़ियों को आवंटित किए गए थे।' इसमें पिंकी की तीन कट्ठा जमीन भी शामिल है जो ईएम बाइपास पर है। मदन मित्रा ने यह भी कहा कि अवतार सिंह ने प्रमाणिक को धमकी भी दी थी।



हालांकि, चौंकाने वाली बात यह है कि अवतार की पत्नी और पूर्व एथलीट सिकदर ने प्रमाणिक के उस दावे का समर्थन किया था, जिसमें कहा गया था कि प्रमाणिक को फंसाया गया है। सिकदर ने दम दम सेंट्रल जेल के बाहर विरोध प्रदर्शन में भी हिस्सा लिया था। लेकिन शुक्रवार को सिकदर ने अपने पति पर लगे आरोपों से इनकार कर दिया। सिकदर ने कहा कि चूंकि वे प्रमाणिक का समर्थन कर रही हैं, इस वजह से ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं।





गौरतलब है कि पिंकी की पूर्व लिव-इन पार्टनर ने उस पर रेप का आरोप लगाया था, जिसके बाद प्रमाणिक को गिरफ्तार कर लिया गया था। हाल ही में पिंकी ज़मानत पर रिहा हुई है।


हाथ-पैर बांधकर की जांच : पिंकी

'पिंकी के साथ हो रहा है गलत बर्ताव'








आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

और पढ़ें