पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Rashtriya Lok Dal Supports Diktat Of Baghpat Khap Panchayat

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पंचायत के तालिबानी फरमान को जयंत चौधरी ने सही ठहराया

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

नई दिल्ली. महिलाओं के खिलाफ तालिबानी फरमान सुनाने वाली पंचायत के समर्थन में भारतीय किसान यूनियन के सामने आने के बाद अब राष्ट्रीय लोक दल और ऑल इंडिया जाट आरक्षण समिति भी इसके पक्ष में लामबंद हो गए हैं।

राष्ट्रीय लोक दल के सांसद और पार्टी सुप्रीमो अजीत सिंह के बेटे जयंत चौधरी उतर आए हैं। जयंत ने शनिवार को अपने पिता के संसदीय क्षेत्र में पड़ने वाले बागपत जिले के असरा गांव का दौरा किया।
जयंत ने मीडिया से कहा, 'हर व्यक्ति को यह हक है कि वह अपने परिवार के मामले देखे। वे (पंचायत सदस्य) भी ऐसा ही कर रहे हैं। यह कोई फरमान नहीं है। यह सिर्फ एक सलाह है।' हालांकि, जयंत चौधरी महिलाओं के हक-हुकूक के सवाल को चालाकी से टाल गए।

शनिवार को गांव में एक पंचायत हुई, जिसमें 21 जुलाई को महापंचायत बुलाने का फैसला किया गया। इस महापंचायत में यूपी के अन्य हिस्सों के अलावा राजस्थान और हरियाणा की पंचायतों को भी बुलाया जाएगा। इससे पहले यूपी के वरिष्ठ मंत्री आजम खान ने भी पंचायत के फैसले का समर्थन किया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें