पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोलकाता: रेव पार्टी का भांडाफोड़

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

कोलकाता. कोलकाता पुलिस ने एक बड़े ड्रग्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। इस रैकेट को शहर के दो प्रमुख व्यापारियों राजीव मोहता (53) और प्रत्युष चौधरी (34) द्वारा संचालित किया जा रहा था। इस रैकेट के जरिए गोवा और मुंबई के तर्ज पर रेव पार्टी का आयोजन किया जाता। इनकी लिस्ट में शहर के कई बड़े लोगों के नाम है।



जानकारी के मुताबिक, प्रत्युष चौधरी अलीपुर का एक नामी व्यवसायी है, वहीं मोहता एपीजे हाउस में एक वरिष्ठ कर्मचारी है। इनके अलावा गिरफ्तार अन्य लोग बाहरी हैं। ये लोग शहर के अमीर युवाओं को ही अपना शिकार बनाते थे। खुफिया विभाग ने पिछले एक महीने में इस रैकेट के सात लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी शहर में कोकिन सहित कई दूसरे नशीले पदार्थो की सप्लाई करते थे।



ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर पल्लव कांति घोष के मुताबिक कोकिन को विदेशों से आयात किया जाता है। उसे अधिक दामों में हाई प्रोफाइल लोगों को सप्लाई किया जाता है। ये लोग शहर के पॉश इलाके अलीपुर, बैलीगंग, साल्ट लैक और राजरहाट टाउनशिप में रेव पार्टियों का भी आयोजन करते थे। इसमें शराब और शबाब की दौर चलता था।



पुलिस के मुताबिक, यह शहर में नशीले पदार्थों का सबसे बड़ा भांडाफोड़ है। इसकी शुरूआत 29 जून को सिक्किम के एक ड्रग्स रनर की गिरफ्तारी से हुई थी। शहर में करीब 20 ऐसे सेंटर हैं जहां इस नशीली पदार्थो का सेवन किया जाता है। इनके द्वारा आयोजित रेव पार्टियों में सिर्फ ऐसे लोगों को आमंत्रित किया जाता है जिनकी निजी तौर पर पहचान होती है।




Related Articles:

अब यहां की रेव पार्टी, तो नहीं होगी खैर
रेव पार्टी ने खोली मशहूर क्रिकेटर के बेटे और मॉडल की शर्मनाक सच्चाई
रेव पार्टी में पकड़ाने के बाद जमानत लेने पहुंचे अंगद और रॉकी
PHOTOS: सेक्स, शराब और शबाब का कॉकटेल होती है रेव पार्टी!
VIDEO : रेव पार्टी में कॉल गर्ल्‍स का न्‍यूड डांस, मौके से कंडोम, सीडी बरामद


आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें