पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Sharad Yadav May Contest Against Hamid Ansari

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उपराष्ट्रपति की रेस: अंसारी को टक्कर देंगे शरद यादव!

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

नई दिल्ली. उपराष्ट्रपति पद पर सत्ता पर काबिज यूपीए की ओर से हामिद अंसारी के नाम के ऐलान के बाद विपक्षी खेमे की तरफ से जेडी(यू) अध्यक्ष शरद यादव या बीजेपी के नेता जसवंत सिंह को मैदान में उतारने पर विचार किया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक बीजेपी और कुछ अन्य विपक्षी दलों के कुछ नेता इस बारे में शरद यादव से पहले ही बात कर चुके हैं। उन्हें भरोसा है कि यादव के नाम पर बाकी दलों से समर्थन जुटाया जा सकेगा।





विपक्षी नेताओं की नजर अब तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी और समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव के रुख पर है। बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में चुनाव लड़ने का फैसला किया गया। एनडीए सहयोगियों की बैठक 16 जुलाई को होगी। उसके बाद उम्मीदवार के नाम का ऐलान किया जाएगा।





शरद यादव पहले कह चुके हैं कि उपराष्ट्रपति पद का चुनाव इस बार राष्ट्रपति के चुनाव से अलग होगा। विपक्ष मिल-जुलकर फैसला लेगा। इससे पहले अकाली दल सुप्रीमो प्रकाश सिंह बादल और बीजेपी नेता जसवंत सिंह का नाम उपराष्ट्रपति पद के संभावित दावेदार के रूप में उछल रहा था।



कैबिनेट में एंटनी को \'नंबर 2\' बनाए जाने से पवार नाराज!


आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

और पढ़ें