पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Tihar Jail Begins Inquiry Against Ajay Chautala For Addressing Rally Through Mobile Phone

जेल में बैठकर रैली को किया संबोधित, तिहाड़ के पास कोई जवाब नहीं

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नई दिल्‍ली। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के बेटे अजय चौटाला ने पिछले बुधवार को तिहाड़ जेल में बैठे बैठे सोनीपत की रैली को संबोधित कर दिया। इस बारे में अब तक तिहाड़ के अधिकारियों को कुछ ज्‍यादा पता नहीं है। तिहाड़ तेल के अधिकारियों ने बताया कि चौटाला ने पांच मिनट तक मोबाइल फोन से रैली को संबोधित किया। जेल में उसके पास मोबाइल कैसे आया, इस संबंध में जांच की जा रही है। गुरूवार को तिहाड़ जेल के अधीक्षक अपनी रिपोर्ट सबमिट करेंगे।
जेल में बंद होने के बावजूद दोनों बाप बेटे अपने समर्थकों तक अपनी बात पहुंचाने से बाज नहीं आ रहे हैं। सोनीपत जिले में एक रैली के दौरान जेल में बैठकर ही अजय चौटाला ने समर्थकों को भाषण दिया। अपने बेटे दुष्‍यंत के मोबाइल फोन पर अजय ने फोन‍ किया तो दुष्‍यंत ने माइक के आगे ले जाकर स्‍पीकर फोन ऑन कर दिया। भाषण में उन्‍होंने अपने पिता ओम प्रकाश चौटाला के स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में बताया तो साथ में गांववालों का भी हालचाल पूछा।
78 वर्षीय ओम प्रकाश चौटाला और उनके बेटे के लिए विवाद नई बात नहीं हैं। शिक्षक भर्ती घोटाले में (जेबीटी टीचर्स) दोनों दोषी पाए गए हैं। चौटाला पिता-पुत्र को दस-दस साल कैद की सजा सुनाई जा चुकी है।